Sam Curran Smashed 237 runs in Vitality Blast

Sam Curran: IPL का 16वां सीजन खत्म होने के बाद इन दिनों इंग्लैंड में विटैलिटी टी20 ब्लास्ट खेला जा रहा है। इंग्लैंड की इस टी20 लीग में हर रोज बेहद रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच टी20 ब्लास्ट के इस सीजन में आईपीएल (IPL) का एक खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर रहा है।

हालांकि आईपीएल (IPL) में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था. न बल्ले से और न गेंद से यह खिलाड़ी किसी भी विभाग में अपनी छाप नहीं छोड़ सका। लेकिन यह खिलाड़ी टी20 ब्लास्ट में उतरते ही गेंदबाजों पर बल्ले से कहर बरपा रहा है. इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इतना शानदार था कि मात्र 8 पारियों में इस खिलाड़ी ने कुल 237 रन ठोक डाले.

Sam Curran IPL में फ्लॉप रहे

18 चौके-13 छक्के, प्रीति जिंटा को करोड़ों का चूना लगाने वाले सैम करन ने मचाई तबाही, 20 ओवर के मैच में कूटे 237 रन

आपको बता दें कि यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर सैम करन हैं। मालूम हो कि सैम करन आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं। आईपीएल मिनी ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने टीम में 18 करोड़ रुपये जोड़े थे। लेकिन सैम ने अपनी कीमत के हिसाब से आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. लेकिन अपने वतन पहुंचते ही सैम करन ने कहर बरपा दिया. उन्होंने टी20 ब्लास्ट में असाधारण प्रदर्शन किया।

सैम करन ने सिर्फ 8 मैच में 237 रन बनाए

Sam Curran

सैम करन की परफॉर्मेंस का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है। उन्होंने टी20 ब्लास्ट में सिर्फ 8 पारियों में 237 रन बनाए। सरे के लिए खेलते हुए सैम करन ने असाधारण प्रदर्शन किया। सैम करन ने इस दौरान कुल तीन बार 50 से ज्यादा रन बनाए। उन्होंने इस दौरान तीन बार 66, 68, 68 रन बनाए। सैम कुरेन ने ससेक्स, मिडिलसेक्स और ग्लैमरगन के खिलाफ ये प्रदर्शन किया। सैम कुरेन के प्रदर्शन का स्कोर कार्ड नीचे देखा जा सकता है।

18 चौके-13 छक्के, प्रीति जिंटा को करोड़ों का चूना लगाने वाले सैम करन ने मचाई तबाही, 20 ओवर के मैच में कूटे 237 रन

सैम करन का आईपीएल में प्रदर्शन

इसके अलावा आईपीएल 2023 में सैम करन के प्रदर्शन पर नजर डालें तो साल 2023 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए सैम करन ने 14 मैचों में 27.60 की औसत से 276 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 1 अर्धशतक अपने नाम किया है। बल्लेबाजी में उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 55 रहा है। वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने 14 मैचों में 48.90 की औसत और 10.22 की इकॉनमी रेट से केवल 10 विकेट लिए हैं। इस दौरान सैम ने पंजाब किंग्स के लिए कुछ मैचों में कप्तानी भी की लेकिन वह असफल रहे।

ये भी पढ़ें : सीनियर टीम ने लंदन में कटवाई नाक, तो जूनियर खिलाड़ियों ने बढ़ाया भारत का मान, चौथे ODI में नामीबिया को एकतरफा रौंदकर जीती सीरीज

ये भी पढ़ें : सुरेश रैना ने अचानक फैंस को दिया सप्राइज़, अब भारत छोड़ इस देश की टीम से खेलेंगे क्रिकेट