Sam Curran in Vitality Blast 2023

आईपीएल 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) इन दिनों यूके में जारी टी20 ब्लास्ट का हिस्सा बने हुए हैं। इस टूर्नामेंट में वह क्रिस जॉर्डन की अगुवाई वाली सर्रे का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। वहीं, 31 मई को हेम्पशायर के साथ हुए मैच में उन्होंने निराशाजनक प्रदर्शन कर लाखों फैंस का दिल दुखाया। इस भिड़ंत में बल्लेबाजों ने उनकी जमकर कुटाई की।

भारतीय लीग में फ्लॉप होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि वह दमदार प्रदर्शन दिखा सबको प्रभावित करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और टी20 ब्लास्ट में भी वह अच्छा परफ़ॉर्म करने में नाकाम रहें।

Sam Curran की T20 Blast 2023 में हुई जमकर कुटाई

Sam Curran - Vitality T20 Blast
Sam Curran – Vitality T20 Blast

दरअसल, 31 मई को साउथम्पटन में हेम्पशायर और सर्रे (Hampshire vs Surrey) टी20 ब्लास्ट के साउथ ग्रुप का मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर क्रिस जोडर्न ने हेम्पशायर को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। जेम्स विंस ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। उन्होंने जॉर्डन की टीम की जमकर कुटाई की। इस बीच सैम करन (Sam Curran) गेंदबाजी में बुरी तरह से फ्लॉप हुए।

अपने चार कोटे के ओवर में उन्होंने 28 रन खर्च किए और एक ही सफलता हासिल की। उन्होंने निचले बल्लेबाज रॉस वाइटली को आउट किया। सैम करन की इस गेंदबाजी से फैंस काफी निराश हुए।

यह भी पढ़ें: सैम करन को टेंबा बावुमा से पंगा लेना पड़ा भारी, IPL से पहले ICC ने लिया अंग्रेजी खिलाड़ी पर कड़ा एक्शन

IPL 2023 में फ्लॉप हुए सैम करन

Sam Curran - IPL 2023
Sam Curran – IPL 2023

सैम करन (Sam Curran) इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। मिनी ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने उन्हें 18 करोड़ की रकम में खरीदा था। उन्होंने 14 मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए दस विकेट हासिल की। इस दौरान उनका इकानॉमी रेट 10.22 का रहा। वहीं, 13 पारियों में बल्लेबाजी कर उन्होंने 276 रन दर्ज किए।

इस बीच वह एक ही अर्धशतक जड़ा है। इसके अलावा उन्होंने सीजन के कुछ मैच में कप्तानी भी की। हालांकि, सैम करन की ऐसे गेंदबाजी और बल्लेबाजी ने फैंस के साथ-साथ टीम प्रबंधन को भी काफी मायूस किया।

यह भी पढ़ें: पहले प्रीटी जिंटा को लगाया 18.5 करोड़ का चूना, अब तूफानी 68 रन ठोक अभिनेत्री के जख्मों पर छिड़का नमक