ikram alikhil got badly injured during afg vs sl match in world cup 2023 video went viral

AFG vs SL: विश्व कप 2023 का 30वां मुकाबला अफगानिस्तान और श्रीलंका (AFG vs SL) के बीच पुणे में खेला गया. अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शहीदी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में फिल्डिंग के दौरान एक मैच विनर खिलाड़ी चोटिल हो गया. उपचार के लिए आनन-फानन में फिजियों को मैदान में बुलाया गया. लेकिन खिलाड़ी काफी दर्द में था. उसे फोरी राहत देने के लिए लिए ड्रेसिंग रुम ले जाया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

AFG vs SL मैच के दौरान चोटिल हुआ बड़ा खिलाड़ी

AFG vs SL: मैच के दौरान अफगानिस्तान टीम के लिए आई बुरी खबर, मैच विनर खिलाड़ी बुरी तरह हुआ घायल, छोड़ना पड़ा मैदान
AFG vs SL:  Ikram Alikhil

अफगानिस्तान और श्रीलंका (AFG vs SL) के बीच काफी अहम मुकाबला खेला गया. दोनों टीमें इस मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल की रेस में अपना पैर जमाए रखना चाहेगी. क्योंकि दोनों टीमें अपने-अपने 5-5 मुकाबले खेले हैं. जिसमें दोनों टीमों को ही 2 जीत और  3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. जो टीम यह मैच जीतने में सफल रहती है. वह टीम अंक तालिका 2 अंक हासिल कर पॉइंट टेबल में छलांक लगा लेगी.

मगर अफगानिस्तान की टीम इस मैच में मुश्किल में नजर आई. क्योंकि श्रीलंका की पारी के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज इकराम अलीखिल (Ikram Alikhil) चोटिल हो गए. दरअसल कीपर इकराम को थ्रो कलेक्ट करते वक्त उंगलियों में चोट लगी, इसलिए मैदान पर फिजियो आए. मगर इंजरी काफी गंभीर थी, इसलिए उन्हें मैदान से उनके साथ ही बाहर जाना पड़ा. इकराम जगह गुरबाज़ कीपिंग के लिए ग्लब्स और पैड पहनकर आए.

विश्व कप में दो बड़ी टीमों को हरा चुकी है अफगानिस्तान

PAK vs AFG

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ सालों में कमाल का प्रदर्शन किया है. जिसका अदांजा विश्व कप 2023 में खेले गए मुकाबलों से लगाया जा सकता है. किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट गतचैपियन टीम को 69 रन से हरा देगी. इस टीम ने इंग्लैंड और पाकिस्तान को हरातर इतिहास रच दिया. जिसके बाद कयास लगाए जाने शुरु हो गए हैं कि आने वाले दिनों में यह टीम बड़ी-बड़ी टीमों के हरा सकती है.

यहां देखें वीडियो…

यह भी पढ़ें: ‘मेरी बीवी से फ्लर्ट करना..’, युजवेंद्र चहल ने पत्नी के अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, सरेआम श्रेयस अय्यर को पोस्ट कर लगाई फटकार

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...