RCB

IPL 2021 के यएई लेग को अब चंद दिन ही बचे हैं। एक के बाद एक फ्रेंचाइजी यूएई पहुंच रही है। अब इसी क्रम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) भी यूएई पहुंच गई है। हालांकि टीम के कप्तान इस वक्त इंग्लैंड में टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। अब यूएई पहुंचने के बाद फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बैंगलोर से शुरु हुए अपने सफर को दिखाया है कि वह कैसे यूएई तक पहुंचे हैं।

RCB ने शेयर किया वीडियो

एक और फ्रेंचाइजी UAE पहुंच गई है और वह टीम है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर। जी हां, बैंगलोर से उड़ान भरने के बाद बोर्ड आर्मी यूएई पहुंच गई है। यूएई पहुंचने के बाद फ्रेंचाइजी ने अपने सफर का एक पूरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ी अपना ट्रेवल एक्सपीरियंस बताते नजर आ रहे हैं।

RCB ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- बोल्ड डायरीज का ट्रेवल डे, दुबई आते वक्त रास्ते में हुई इंट्रस्टिंग स्टोरीज को हमारे खिलाड़ी आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं। और किस तरह उन्होंने फ्लाइट मोड में कैसे समय बिताया।

वॉशिंगटन सुंदर हुए बाहर

भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को यह चोट इंग्लैंड दौरे पर अभ्यास मैच के दौरान लगी थी और उन्हें स्वदेश वापस लौटना पड़ा था। उम्मीद थी कि उनकी चोट आईपीएल के दूसरे चरण से पहले ठीक हो जायेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह यूएई लेग से बाहर हो गए।

ऑलराउंडर ने भारत में खेले गए पहले सत्र में 6 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने बल्ले के साथ 31 रन तथा गेंद के साथ 7.37 की इकॉनमी रेट से 3 विकेट चटकाए। ये आंकड़े ज्यादा प्रभावी इसलिए नजर नहीं आ रहे हैं, क्योंकि सुंदर को गेंदबाजी करने के ज्यादा मौके नहीं मिले थे। फ्रेंचाइजी ने सुंदर की जगह बंगाल के तेज गेंदबाज अर्शदीप को अपने साथ जोड़ा है।

कुछ ऐसी दिख रही है RCB

RCB

भारतीय खिलाड़ी- विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, देवदत्त पडिक्कल, सचिन बेबी, नवदीप सैनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सुयश प्रभुदेसाई, कोना श्रीकर भरत, अक्षदीप, पवन देशपांडे, रजत पाटीदार

विदेशी खिलाड़ी- एबी डी विलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा, काइल जैमिनसन, टिम डेविड, डैन क्रिस्टियन, दुष्मांत चमिरा, जॉर्ज ग्रेटन।