according-to-robin-uthappa-hardik-pandya-is-suffering-from-mental-illness

Hardik Pandya: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे हैं. उन्हें यह बड़ी जिम्मेदारी 5 बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को हटाकर दी गई है. उनकी कप्तानी में मुंबई का आईपीएल में प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. एमआई ने अभी तक कुल 7 मैच खेले हैं. जिसमें उन्हें 3 जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई अपना अगला मुकाबला 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी. लेकिन उससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई है कि हार्दिक पांड्या किस समस्या से जूझ रहे हैं.

  • हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के मुंबई के कप्तान बनने के बाद खेल पर बुरा असर पड़ा है. उनका पूरा ध्यान खेल पर फोकस करने की वजह फैंस की ट्रोलिंग पर चला गया है. वह कितना सफाई दे दें कि उन्हें इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ा है. लेकिन, उनके प्रदर्शन से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.
  • विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले पांड्या 22 गज की पिच पर ख्यालों में डूबे हुए से नजर आते हैं. बता दें कि  हार्दिक ने 7 मैच खेले हैं.  जिसमें 23.50 की औसत से 141 रन बनाए हैं और 4 विकेट लिए हैं.

यह भी पढ़े: KKR के खिलाफ RCB का करो या मरो वाला हाल, 1 गलती और टूर्नामेंट से होंगे बाहर, जानिए पिच-मौसम समेत मैच की जानकारी

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...