neeraj chopda
neeraj chopda

WPL का फाइनल मुकाबला हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली मुंबई इंडियस ने जीत कर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज करा लिया है. गौरतलब है कि WPL का फाइनल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इडियंस के बीच खेला गया था. क्रिकेट के इतिहास में पहली बार खेला गया WPL को लोगों ने काफी पसंद भी किया. इसी बीच देश का नाम ऊंचा करने वाले गोल्डेन बॉय निरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने खुलासा किया कि वह किस महिला क्रिकेटर को पसंद करते हैं.

नीरज ने किया खुलासा

92847263

दरअसल WPL ने हाल ही में एक वीडियो को साझा किया था जिसमें नीरज (Neeraj Chopra), महिला क्रिकेटरों का प्रोत्साहन करते नज़र आर रहे थें. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से महिला खिलाड़ियों और WPL को सर्मथन मिल रहा है ये देख उन्हें काफी खुशी मिल रही है. वहीं नीरज (Neeraj Chopra) से जब ये सवाल पूछा गया कि WPL में आपको कौन सी महिला क्रिकेटर पसंद हैं. जिसके बाद नीरज ने दिल जीत लेने वाला जवाब देकर सुर्खियां बिखेर ली.

इस खिलाड़ी के फैन हैं नीरज

Harmanpreet Kaur 1024x576 1

दरअसल नीरज  (Neeraj Chopra) ने इस वीडियो में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें हरमनप्रीत कौर का खेल काफी पसंद है. तो वहीं आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना भी उन्हें काफी अच्छी लगती है. बहरहाल गोलडेन बॉय ने जवाब देकर महफिल लुट ली. बताते चलें कि नीरज महिला खिलाड़ियों को काफी पसंद करते हैं और उनका हौसला बुलंद करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं. अकसर वह मैदान पर भारतीय टीम का स्पोर्ट करने के लिए पहुंच जाते हैं.

जुनियर क्रिकेटरों से मिल चुके हैं नीरज

Neeraj Chopra U19 WWC 1

गौरतलब है कि नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) कुछ महीने पहले अंडर-19 महिला विश्व-कप के दौरान महिला क्रिकेटरों से मिलने के लिए पहुंचे थें और बाद में उनको काफी मोटिवेट भी किया था. वहीं इस टूर्नामेंट को भारत ने जीत कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. शेफाली वर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने विदेशी सरज़मीं पर अंडर-19 विश्व-कप को अपने नाम किया था. तब नीरज ने शेफाली वर्मा की जमकर तारिफ की थी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुका था.

यह भी पढ़े: VIDEO: धोनी की दीवानगी देखी क्या, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़, तो माही ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन