KL Rahul Troll After Poor Batting

“इससे पहले देश की नागरिकता छीन लेनी चाहिए”, महज 14 रन बनाकर आउट हुए KL Rahul, तो भड़के फैंस ने जमकर लगा दी जमकर क्लास∼

KL Rahul: बांग्लादेश और भारत के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला 7 दिसंबर बुधवार को मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और खराब शुरुआत के बाद भी भारत के सामने 272 रनों का लक्ष्य रखा. जिसके जवाब में टीम इंडिया अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई. वहीं रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम का नेतृत्व करने वाले केएल राहुल (KL Rahul) भी जल्दी आउट हो गए. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए KL Rahul

KL Rahul

आपको बात दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज़ों में से एक केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. भारत को उनकी इस मुकाबले में जब सबसे ज़्यादा ज़रूरत थी, वह एक फ्लॉप पारी खेलकर वापसी पवेलियन लौट गए.

केएल राहुल ने 28 गेंदों का सामना कर 50 के साधारण के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए महज़ 14 रन बनाए. जिसमें उनके बल्ले से एक भी बाउंड्री नहीं देखने को मिली. वहीं अब उनकी इस धीमी पारी के चलते फैंस उनसे काफी ज़्यादा निराश हैं और सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनको जमकर ट्रोल करने के साथ-साथ उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

यह भी पढ़े: VIDEO: बल्लेबाज के कहने पर अंपायर ने दी नो बॉल, तो भड़क उठे मोहम्मद सिराज, कुछ इस तरह दिखाया अपना गुस्सा