साक्षी को आयी पति महेंद्र सिंह धोनी की याद, टीम मैनेजर ने ऐसे कराया माही का दीदार

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. आईपीएल के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स के मुकाबलों के वक्त धोनी की बेटी जीवा और पत्नी साक्षी को हमेशा से चीयर करते हुए देखा गया है. इस बार ऐसा नहीं होगा क्योंकि आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में होने वाला है जहां साक्षी और जीवा दोनों नहीं गई हैं.

साक्षी को धोनी की याद आने पर यूएई में रहते हुए भी धोनी के मैनेजर ने साक्षी को धोनी का दीदार करा ही दिया. मैनेजर का यह अंदाज साक्षी को बहुत पसंद आया.

साक्षी को आई धोनी की याद, तो मैनेजर ने इस तरह कराया दीदार

साक्षी को आयी पति महेंद्र सिंह धोनी की याद, टीम मैनेजर ने ऐसे कराया माही का दीदार

बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स की प्रैक्टिस का लाइव वीडियो इंस्टाग्राम पर चलाया गया. इस दौरान साक्षी धोनी को माही की काफी याद आ रही थी. याद इतनी सता रही थी की साक्षी माही को एक बार देखना चाहती थी. इसी कारण उन्होंने वीडियो में  टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्णन से गुजारिश की कि उन्होंने कहा “रस मुझे माही को देखना है.”

फिर क्या था, इसके बाद तुरंत महेंद्र सिंह धोनी की तरफ कैमरा गया और साक्षी ने धोनी का दीदार किया. साक्षी ने धोनी को देख खुशी जतायी और साथ ही रसेल का धन्यवाद भी किया.

https://www.instagram.com/p/CFFQBRMpXZu/?utm_source=ig_web_copy_link

आईपीएल 2020 में धोनी पर होंगी सभी की निगाहें

साक्षी को आयी पति महेंद्र सिंह धोनी की याद, टीम मैनेजर ने ऐसे कराया माही का दीदार

आईपीएल के 13वें सत्र में सभी की नजरें महेंद्र सिंह धोनी पर होंगी, जिन्होंने पिछले महीने ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. धोनी एक साल से भी ज्यादा समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर उतरेंगे. प्रशंसकों को उनके हेलीकॉप्टर शॉट को देखने का बेसब्री से इंतजार है.

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और सीएसके के स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने हाल में कहा था कि धोनी इस टीम में भी बदलाव को उसी तरह संभालेंगे, जिस तरह से उन्होंने भारतीय टीम में संभाला था.

बता दें कि 13वें सीजन में सभी की नजह एम एस धोनी पर है जिन्होंने अगस्त में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है. फैन्स अपने प्रिय धोनी की बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

रैना और हरभजन के बिना भी सीएसके जीत सकती है आईपीएल 2020 का खिताब

साक्षी को आयी पति महेंद्र सिंह धोनी की याद, टीम मैनेजर ने ऐसे कराया माही का दीदार

भले ही सीएसके की टीम में इस बार सुरेश रैना और हरभजन सिंह नजर नहीं आएंगे लेकिन अभी भी टीम की सबसे मजबूत कड़ी धोनी हैं. इसके अलावा टीम के पास पीयूष चावला जैसे लेग स्पिनर हैं जो मैच में अहम मौके पर विकेट लेकर मैच का पासा पलट सकते हैं.

फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन जैसे बड़े नाम टीम में हैं जिनके पास अनुभव हैं और सीएसके के लिए काफी महत्वपूर्व हैं. टीम चेन्नई टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस के साथ 19 सितंबर को खेलने वाली है.