Video rohit sharma visited tirupati temple before asia cup 2023

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो भगवान पर श्रद्धा रखते हैं और अपने फ्री टाइम में ये खिलाड़ी भगवान के दरबार में हाज़री लगाने पहुंच जाते हैं. भारतीय टीम के कप्तान  कप्तान रोहित शर्मा और उनकी उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी अपने खाली समय में आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर दर्शन करने पहुंचे. जिसका वीडियो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मंदिर में दर्शन करने पहुंचे हो वह इससे पहले भी भगवान के दरबार में माथा टेकते हुए कई बार नज़र आए हैं.

Rohit Sharma ने तिरूपति मंदिर पहुंचकर लिया भगवान का आशीर्वाद

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने हाल ही वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेली गई 2 टेस्ट मैच की  और तन मैच की वनडे सीरज़ पर अपना कब्ज़ा जमाया था. वेस्टइंडीज़ का दौरा करने के बाद रोहित शर्मा अपनी क्रिकेट अकादमी लॉन्च करने के लिए अमेरिका पहुंचे थे. अब वहां से वापिस आने के बाद उन्होंने तिरुपति बलाजी मंदिर पहुंचे.

जहां पर उन्होंने भगवान की श्रण में सिर झुकाया, वहीं फैंस ऐसा कयास लगा रहे हैं कि रोहित शर्मा एशिया कप 2023 से पहले भगवान के दरबार में मन्नते मांगने पहुंचे हैं. फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

हिटमैन से मिलने के लिए उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

Rohit Sharma

अपने क्रिकेट के एक्शन से दूर चल रहे रोहित शर्मा (Rohit Sharma), जब तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचे तो इस दौरान उन्हें देखने के लिए फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ा. वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे. इसके अलावा रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह के अलावा बेटी समायरा भी दर्शन करने पहुंची थी. बहरहाल फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

एशिया कप से करेंगे रोहित करेंगे टीम इंडिया में वापसी

Rohit Sharma

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेली जा रही 5 मैच की टी-20 सीरीज़ में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)को आरामा दिया गया है. इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ भी होने वाली टी-2-0 सीरीज़ के लिए भी वह टीम का हिस्सा नहीं हैं. ऐसे में रोहित शर्मा पाकिस्तान और श्रीलंका में आयोजित होने वाले एशिया कप 2023 के ज़रिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे. एशिया कप 2023 का आगाज़ 30 अगस्त से होने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा