Mohammed Siraj ने स्टीव स्मिथ की बचकानी हरकत पर खोया आपा, गुस्से में दे मारी गेंद, VIDEO हुआ वायरल

आईपीएल 2023 में अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी से कहर बरसाने वाले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) वर्ल्ड टेस्ट मैच के फाइनल मुकाबले में जलवा बिखरने में नाकाम रहे। 7 जून से शुरू हुए इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों की हालत बेहद ही खराब नजर आई। ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड ने गेंदबाजों को रिमांड में ले जमकर रन कुटे। इसी बीच मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) काफी भड़के हुए नजर आए। जिसके चलते उनके और स्टीव स्मिथ के बीच लाइव मैच के दौरान अन-बन देखने को मिली।

स्टीव स्मिथ के साथ बीच मुकाबले में जा भिड़े Mohammed Siraj

Mohammed Siraj

आठ जून को लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे चक्र के फाइनल मैच के दूसरे दिन का खेल खेला गया। मुकाबला शुरू होने के कुछ पल बाद ही स्टीव स्मिथ ने शतक जड़ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की पारी को मजबूती दी। पहले दिन से बल्लेबाजी कर रहे इस बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों को खूब तंग किया। इसी बीच तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) काफी भड़के दिखे।

जिसके चलते वह मुकाबले के बीच स्टीव स्मिथ से जा भिड़े। दरअसल, हुआ ये कि जब मोहम्मद सिराज गेंद के डालने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके तो स्टीव स्मिथ ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और विकेट के सामने से हट गए। इसके बाद गेंदबाज ने बॉल फेंक दी। ऐसे में दोनों खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे को कुछ कहते हुए नजर आए। वहीं, मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) झल्लाते हुए दिखाई दिए।

यहां देखें वीडियो – 

यह भी पढ़ें: WTC फाइनल में रोहित शर्मा से गद्दारी करेगा ये खिलाड़ी, टीम इंडिया को हराने के लिए लगाएगा एड़ी चोटी का जोड़

Mohammed Siraj ने लिया अहम विकेट

Mohammed Siraj

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने बेहद ही शानदार पारी खेली। पहले दिन के दूसरे सेशन में बल्लेबाजी करने के लिए आए इस खिलाड़ी ने जमकर रन बटोरे। ट्रेविस हेड ने 174 गेंदों पर 163 रन की पारी खेली। इस बल्लेबाज ने भारतीय गेंदबाजों की कुटाई करते हुए जमकर रन लूटें। लेकिन मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने उन्हें केएस भरत के हाथों करवा भारत को बड़ी और अहम सफलता दिलाई। ट्रेविस हेड की पारी के बूते ही ऑस्ट्रेलिया 360 रन का आंकड़ा पार कर सकी।

यह भी पढ़ें: टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करेगी टीम इंडिया, रोहित शर्मा ने सबसे बड़े मैच विनर को किया बाहर, ऑस्ट्रेलिया ने उतारी खूंखार प्लेइंग-XI