Sam Curran scored a half-century in 12 balls in T20 Blast

आईपीएल 2023 में औसतन प्रदर्शन करने के बाद सैम कुर्रन (Sam Curran) इंग्लैंड में चल रही बलास्ट क्रिकेट लीग में अपने बल्ले से कोहरमा मचा रहे है. वह इस सीज़न पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हुए कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे. लेकिन टी20 ब्लास्ट क्रिकेट लीग में उनका बल्ला रुकने का नाम नहीं ले रहा है और वह लगातार अपने बल्ले से जलवा दिखा रहे हैं. बीते दिन इस लीग में सरे बनाम ससेक्स के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में उन्होंने सरे की ओर से खेलते हुए अपने बल्ले से धमाकेदार पारी खेली. इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

ससेक्स के खिलाफ Sam Curran ने खेली तूफानी पारी

Sam Curran 9 जून के दिन सरे और ससेक्स की टीम आमने सामने थी.  इस मुकाबले में सरे की ओर से खेलते हुए सैम करन (Sam Curran) ससेक्स के गेंदबाज़ों पर कहर बन कर टूटे. तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए सैम करन ने 35 गेंद में 68 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 4 छक्के और 6 चौके शामिल थे. इस दौरान सैम करन ने 194.28 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी की. सैम करन के अलावा लॉरी इवांस ने भी 52 गेंद में 93 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत सरे ने 6 विकेट खोकर 258 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

सरे ने बड़े अंतर से जीता मुकाबला

Sam Curran 259 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ससेक्स की टीम 14.5 ओवर में 134 रनों पर ही ढेर हो गई. टीम का कोई भी बल्लेबाज़ का जादू नहीं चल सका. सलामी बल्लेबाज़ टॉम क्लार्क ने ससेक्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 23 गेंद में 43 रन की पारी खेली. इसके अलावा ससेक्स का कोई भी बल्लेबाज़ 20 रनों से अधिक की पारी नहीं खेल सका. जिसकी वजह से सरे की टीम ने 129 रनों के बड़े अंतर से मुकाबले को अपने नाम कर लिया.

गेंदबाज़ी में नहीं कर पाए कमाल

Sam Curran इस मैच में सैम करन  (Sam Curran)ने अपने बल्ले का जौहर बाखूबी दिखाया लेकिन वह अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित नहीं कर सके. उन्होंने इस मैच में 1 ओवर गेंदबाज़ी की जिसमें उन्होंने 12 रन दिए. उनके हाथ एक भी सफलता हाथ नहीं लगी. सरे की ओर से सबसे ज्यादा विकेट कैमरन स्टील ने चटकाए. उन्होंने 4 ओवर में 41 रन खर्च कर कुल तीन बल्लेबाज़ों को अपना शिकार बनाया.

यह भी पढ़ें: WTC फाइनल में चौथे और पांचवे दिन होगी झमाझम बारिश, अगर नहीं खेला गया मैच, तो इस टीम को सौंप दी जाएगी ट्रॉफी