Rohit Sharma cheated wife Ritika Sajdeh for Anarkali, post went viral

Rohit Sharma:टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज़ खेल रही है, भारतीय टीम ने पहले मुकाबले को पारी और 141 रनों से अपने नाम किया. वहीं पहले मैच में वेस्टइंडीज़ को धूल चटाने के बाद भारतीय टीम काफी खुश है. टीम के सभी सदस्य वेस्टइंडीज़ जैसे सुंदर देश को एक्सप्लोर कर रहे हैं. इस कड़ी में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी नाम शामिल हुआ है. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका अपनी पत्नी के साथ भिड़ंत हो गई है. हिटमैन ने रितिका सजदेह को धोखा दिया है, जिसे लेकर दोनों में बहस छिड़ चुकी है. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं.

जब अनारकली का आया फोन

Rohit Sharma

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पहला टेस्ट मैच 3 दिन में ही समाप्त हो गया. इसके बाद टीम के सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज़ की सैर पर निकल पड़े. वहीं रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने भी किसी बीच पर फोन से बात करते हुए एक तस्वीर खिंचवाई, इस तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया और कैप्शन में लिखा “आनारकली का फोन आया था. आइसक्रीम खाना बहुत ज़रूरी है”. वहीं हिटमैन को कैप्शन पर उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने मज़ेदार जवाब दिया और रोहित शर्मा की पोल खोल दी.

 पत्नी ने खोली Rohit Sharma की पोल

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने इस पोस्ट को अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम हैंडल से साझा किया था. वहीं उनकी पोस्ट पर अब रितिका सजदेह ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा “लेकिन आप तो मुझसे बात कर रहे थे और पूछ रहे थे कि कॉफी मशीन ठीक है या नहीं”. वहीं अब रितिका का कमेंट काफी वायरल हो रहा है. फैंस अब रोहित शर्मा के पोस्ट का मज़ा ले रहे हैं. बहरहाल भारतीय टीम पहला मुकाबला जीतने के बाद बेहद खुश है. टीम के सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज़ एक्सप्लोर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

Rohit Sharma ने खेली थी शतकीय पारी

Rohit Sharma

पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 103 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा उन्होंने यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 229 रनों की साझेदारी की थी. दोनों की शानदार शतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 141 रनों से अपने नाम कर लिया. वहीं वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाएगा. भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच को भी अपने नाम कर सीरीज़ पर कब्जा जमाना चाहेगी.

यह भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा