IPL 2024 से पहले एक्शन मोड में राजस्थान रॉयल्स, अश्विन समेत इन 5 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज!
IPL 2024 से पहले एक्शन मोड में राजस्थान रॉयल्स, अश्विन समेत इन 5 खिलाड़ियों को करेगी रिलीज!
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Rajasthan Royals: आईपीएल 2023 में कई टीमों ने अच्छा खेल दिखाया तो कई टीमों ने निराशजनक प्रदर्शन किया था. खराब प्रदर्शन करने वाली टीमों में राजस्थान रॉयल्स भी रही, जिसने अपनी जगह को प्लेऑफ के लिए सुनिश्चित नहीं किया. टीम के कुछ खिलाड़ियो ने तो शानदार खेल दिखाया है.

लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया. अब आईपीएल 2024 (IPL 2024) को देखते हुए राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का टीम मैनेजमेंट इन पांच खिलाड़ियों को टीम से बाहर निकाल सकता है. खास बात यह है कि इस लिस्ट में आर अश्विन जैसे खिलाड़ी का भी नाम शामिल है जिन्हे आगामी सीज़न से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

आर अश्विन (R Ashwin)

R Ashwin

आर अश्विन को राजस्थान ने कुल 5 करोड़ में टीम का हिस्सा बनाया था. लेकिन वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. उन्होंने 13 मैच में केवल 67 रन बटोरे हैं. इसके अलावा गेंदबाज़ी में भी उनका जादु नहीं चल पाया है. उन्होंने 7.51 की इकॉनमी रेट के साथ 14 विकेट हासिल किया था. बल्लेबाजी में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का टीम मैनेजमेंट उन्हें आने वाले आईपीएल (IPL 2024) के पहले रिलीज़ कर सकता हैं.

जेसन होल्डर (Jason Holder)

Jason Holder

लिस्ट में दुसरा नाम वेस्टइंडीज़ के धाकड़ ऑलराउंडर जेसन होल्डर का आता है. साल 2023 में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)के लिए कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है. उन्होंन आईपीएल 2023 मे 8 मैच खेलते हुए अपने बल्ले से केवल 12 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाज़ी में केवल 4 विकेट हासिल किया है.

हालांकि उनका हालिया फॉर्म भी कमाल का नहीं रहा है. उन्होंने विश्व कप 2023 के क्वलीफायर मुकाबले में भी अपने देश के लिए खराब प्रदर्शन किया था. ऐसे में उनका आईपीएल 2024 से पत्ता कट सकता है.  राजस्थान ने उन्हें 5.75 करोड़ रुपये में अपनी टीम का हिस्सा बनाया था.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse