Haris Rauf himself revealed that he has given net practice to Virat Kohli

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हारिस रऊफ (Haris Rauf) के खिलाफ टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली की विस्फोटक पारी आज भी भारतीय फैंस के जेहन में जिंदा है। पिछले साल कोहली ने पाकिस्तान के इस गेंदबाजी के ओवर में दो लगातार छक्के लगाकर मैच का पासा ही पलट दिया था। जिसके बाद से हारिस रऊफ अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच हाल ही में हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने विराट कोहली की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

Haris Rauf ने विराट कोहली की बल्लेाबाज़ी को लेकर दिया बयान

Haris Rauf

पाकिस्तान के धाकड़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने कहा कि जब उन्होने विराट कोहली को नेट्स पर गेंदबाज़ी कर रहे थे तो वह उनसे काफी प्रभावित हुए थे। दरअसल साल 2018-19 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरा किया था और इस दौरान हारिस रऊफ ने विराट कोहली को नेट्स में गेंदबाजी की थी। उन्होंने इस लम्हे को याद करते हुए ईएसपीएन क्रिकइन्फो के एक डॉक्यूमेंट्री में बताया,

“जब मैं भारतीय टीम में नेट बॉलर था और विराट कोहली को गेंदबाजी कर रहा था तो मुझे लगा कि उनको ये पता था कि गेंद बल्ले को कहां पर हिट करने वाली है। वो काफी फोकस्ड लग रहे थे और इससे पता चलता है कि वो कितने एकाग्र रहते हैं। नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान मुझे ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं विराट कोहली के खिलाफ मैच में गेंदबाजी कर रहा हूं। उनका कंट्रोल जिस तरह का था उससे मुझे ये एहसास हुआ कि वो क्यों वर्ल्ड क्रिकेट के इतने बड़े नाम हैं।”

यह भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा

Haris Rauf की विराट कोहली ने की थी धुनाई 

Haris Rauf

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली ने हारिस रऊफ (Haris Rauf) की जमकर धुनाई की थी। 23 अक्टूबर को मेलबोर्न क्रिकेट मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच हुई भिड़ंत में विराट कोहली ने 82 रन की नाबाद पारी खेल टीम इंडिया को हारा हुआ मुकाबला जीता दिया था। इस दौरान हारिस रऊफ ने अपनी कोटे के चार ओवर में 36 रन खर्च किए थे। इसमें 16 रन उन्होंने विराट कोहली पर लुटाए थे। ऐसे में अब आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में हारिस रऊफ के लिए सबसे बड़ी चुनौती विराट कोहली को आउट करना होगा। 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत की जगह खाने वाला बल्लेबाज आ गया, विंडीज के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी से बरपाया कहर