virat kohli

IND vs SL, Virat Kohli: भारतीय टेस्ट टीम के कुछ खिलाड़ी रविवार को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए माहोली पहुंच गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के खिलाड़ियों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। रविवार को विराट कोहली (Virat Kohli) ने मोहाली स्थित पीसीए स्टेडियम में 2 घंटे तक अभ्यास किया। उनके साथ ऋषभ पंत ने भी नेट पर बल्लेबाजी की। उनकी इस प्रैक्टिस के दौरान, विराट के कुछ फैंस वहाँ पहुंच गए विराट-विराट चिल्लाने लगे। फैंस के शोर से विराट का कॉन्सनट्रेशन ब्रेक होने लगा।

नेट प्रैक्टिस के लिए पहुंचे Virat Kohli

virat kohli 1

विराट कोहली कल सुबह श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिए माहोली पहुंच चुके हैं। माहोली पहुंचने के बाद विराट कोहली व ऋषभ पंत दोपहर 12.30 बजे भारतीय टेस्ट टीम के खिलाड़ियों के साथ नेट प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। उन्होंने पहले मैदान पर दौड़ लगाकर वार्म-अप किया। कोहली फिजियो के साथ स्पीड रनिंग भी करते हुए नजर आए।

श्रीलंका के खिलाफ यह टेस्ट मैच विराट कोहली अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे। अपने 100वें टेस्ट मैच को यादगार बनाने के लिए विराट जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। रविवार को विराट कोहली ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में 2 घंटे तक अभ्यास किया। जब विराट अभ्यास कर रहे थे, ठीक उसी समय गेट नंबर 9 के बाहर उनके कुछ प्रशंसक पहुंच गए और विराट-विराट चिल्लाने लगे। जिस वजह से विराट का ध्यान भंग होने लगा।

Virat Kohli को सुरक्षाकर्मियों की जरूरत

Virat Kohli

विराट कोहली अपने 100वें टेस्ट मैच को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। विराट के फैंस जब स्टेडियम पहुंचे तो उनको वह से हटाने के लिए कोहली ने वहां उपस्थित सुरक्षाकर्मियों को बुलाया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने गेट के बाहर खड़े प्रशंसकों को वहां से भगाया। यह प्रशसंक अपने पसंदीदा खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए खासे उत्साहित थे लेकिन इस बार बॉयो बबल के नियम इतने सख्त हैं कि कोई भी खिलाड़ियों के नजदीक नहीं पहुंच सकता।