1600760587 kane williamson

आईपीएल 2021 के खराब सीजन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने सिर्फ 3 खिलाड़ियों को ही रिटेन किया है। इसमें टीम के कप्तान केन विलियमसन का नाम शामिल है, जिसकी सभी को उम्मीद थी। लेकिन बाकी दो नामों को फ्रेंचाइजी रिटेन करेगी, इस बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान जैसे सभी खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन का रास्ता दिखाया है। अब टीम ने 22 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और उनके पास पर्स में 68 करोड़ रुपये बचे हैं।

SRH ने विलियमसन को किया रिटेन

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 के लिए सिर्फ केन विलियमसन सहित 3 खिलाड़ियोंको रिटेन कर अपनी टीम में बरकरार रखा है। केन विलियमसन (14 करोड़) के अलावा टीम में अब्दुल समद (4 करोड़)व उमरान मलिक (4 करोड़) को भी फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है। हैदराबाद के लिए पिछला सीजन बहुत ही खराब रहा था और फ्रेंचाइजी ने पहले डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया और फिर प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था। तभी ये बात साफ हो गई थी कि वॉर्नर अगले सीजन में SRH का हिस्सा नहीं होंगे।

वॉर्नर के अलावा हैरानी की बात ये भी है कि टीम में जॉनी बेयरस्टो व राशिद खान को भी रिटेन नहीं किया गया है, जबकि ये खिलाड़ी लगातार प्रदर्शन करते रहे हैं।

IPL 2022 में पूरी तरह से नई दिखेगी हैदराबाद की टीम

kane williamson, SRH

सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2022 के लिए सिर्फ अपने कप्तान केन विलियसन को ही बरकरार रखा है। इसके अलावा उन्होंने सभी खिलाड़ियों को रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने 22 करोड़ रुपये खर्च किए हैं और अब फ्रेंचाइजी के पास पर्स में 68 करोड़ रुपये बचे हैं। ऐसे में अब वह ऑक्शन में उतरकर नए सिरे से टीम बनाने को देखेगी। हैदराबाद के लिए ये आसान नहीं होगा, क्योंकि बाकी टीमें भी अपने लिए अच्छे खिलाड़ियों को खरीदने की रेस में होंगे।