IPL 2022 Auction

भारतीय टीम के शानदार तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) करियर फिक्सिंग में उनके नाम आने से बर्बाद हो गया. हालाँकि श्रीसंत ने हार नहीं मानी और अब वो इन चीजों से उबरकर लगभग 8 सालों के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापस अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं. फिक्सिंग के कारण उनके ऊपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था. जिसके बाद अब उन्हें एस श्रीसंत (S. Sreesanth) को आगामी रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy)  के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 38 वर्षीय खिलाड़ी लगभग 9 साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं.

एस श्रीसंत की हुई वापसी

S. Sreesanth

आगामी रणजी ट्राफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने अपना आखिरी प्रथम श्रेणी मुकाबला साल 2013 में  मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप (Irani Cup) में खेला था. अब एक बार फिर से क्रिकेट में उनकी वापसी हो रही है.

इतने लम्बे समय के बाद क्रिकेट में अपनी वापसी की खबर सुन श्रीसंत काफी खुश माजर आये. श्रीसंत (S. Sreesanth) ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, ‘9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है. मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं.

साल 2013 में लगा था प्रतिबंध

S. Sreesanth

साल 2013 में हुए आईपीएल के सांतवें सीजन में तब भूचाल सा आ गया था. जब टीम इंडिया के प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) का नाम फिक्सिंग कांड में सामने आया था. दिल्ली पुलिस ने उनके साथ राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के उनके साथी खिलाड़ी अजीत चंदीला (Ajeet Chandila) और अंकित चव्हाण (Ankit Chavan) को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था.  लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया था. उनपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था.

उसके बाद अब वो रणजी ट्राफी के जरिए क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अब उनके फैन्स को आशा है कि, यह स्टार तेज गेंदबाज अब जल्द ही आईपीएल (IPL) में भी खेलते हुए दिखेगा.

फरवरी में होगा मेगा ऑक्शन

S. Sreesanth

आईपीएल के 15 सीजन से पहले एक बार फिर मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. 2 नयी टीमों का इस लीग से जुड़ने के बाद से इसका रोमांच और ज्यादा बढ़ गया है. बीसीसीआई (BCCI) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की मेगा नीलामी का आयोजन 12, 13 और 14 फरवरी को बेंगलुरू में करेगा. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. यह आईपीएल की आखिरी मेगा नीलामी हो सकती है क्योंकि अधिकांश मूल आईपीएल टीमें अब इसे बंद करना चाहती हैं.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score