Rishabh Pant and Arun Lan
Team India
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इंजरी टीम इंडिया के लिए लिए चिंता का विषय बनी रहती है, क्योंकि वो पिछले कुछ महीनों से लगातार चोटिल हो रहे हैं. जिसकी वजह से  हिटमैन को कई सीरीज से बाहर बैठना पड़ा.वहीं अब उन्हें वेस्टइंड़ीज के खिलाफ खेले गए तीसरे मुकाबले में बैटिंग करते समय पीठ में समस्या के चलते रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा.

जिस पर बीसीसीआई ने रोहित की फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा कि उनकी पीठ के निचले हिस्से में तकलीफ हुई. जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. वहीं हम आपको इस आर्टिकल में तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की गैर मौजूदगी में ओपनिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं.

1. ईशान किशन 

Ishan Kishan
Ishan Kishan

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) पारी की शुरूआत करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने कई मैचों में ओपनिंग करते हुए टीम इंडिया शानदार शुरूआत दिलाई है.वही ईशान किशन ने इंग्लैंड में टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन इसके बाद टीम ने एक्सपेरिमेंट करते हुए पंत को सलामी बल्लेबाज़ के रूप में आजमा गया. अगर किसी कारण से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगले मुकाबले में बाहर रहते हैं तो ईशान किशन को ओपनिंग करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि उन्हें अभी तक इस सीरीज में हाथ आजमाने का कोई मौका नहीं मिला है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...