WI vs IND: Sanju Samson
WI vs IND: Sanju Samson

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. अब तक इस सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया है. संजू फिलहाल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में भी 77 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी.

जिसे लेकर फैंस का मानना है कि उन्हें इस सीरीज में भी मौका दिया जाना चाहिए. मगर ऐसा होता नहीं दिखाई दे रहा है. जिस पर फैंस सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट के जरिए आपत्ति दर्ज कराई हैं.

Sanju Samson को मौका मिलना चाहिए

dodda ganesh says dropping sanju samson over iyer b

भारतीय टीम में बने रहने के लिए खिलाड़ियों के बीच कड़ा कंपीटिशन देखने को मिल रहा है, क्योंकि इस साल एशिया कप और टी20 विश्व कप खेला जाना है. बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया. जिनकी एशिया कप से पहले टीम में वापसी हो जाएगी. उन खिलाड़ियों के वापस आ जाने के बाद कई खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता नापना पड़ेगा

ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज में संजू सैमसन (Sanju Samson) क्यों मौका नहीं मिल रहा है? उनको मौका ना दिए जाने से फैंस काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं. इस सीरीज में संजू को मौका नहीं दिए जाने पर फैंस बुरी तरह से भड़क गए और ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं.

संजू को मौका नहीं दिए जाने पर सोशल मीडिया पर भड़के फैंस