Rohit Sharma Dance With Samaira

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल फ्रैंचाइजी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लीग के 15वें सीजन की शुरुआत से पहले अपनी टीम के लिए फोटोशूट करवाया है। इस दौरान रोहित बेहद मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस फ़ोटोशूट का बिहाइंड द सीन वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित अपनी प्यारी बेटी समायरा के साथ डांस भी कर रहे हैं।

Rohit Sharma ने समायरा के साथ किया डांस

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के साथ जुड़े चुके हैं और जमकर नए सीजन की तैयारियां भी की जा रही है। इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी फ्रैं चाइजी के लिए आगामी सीजन में पहनने वाले जर्सी में फोटोशूट करवाया है। जिसमें उन्हें खूब मस्ती करते हुए देखा गया है, इतना ही नहीं इस वीडियो में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी 3 साल की बेटी के साथ डांस भी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में रोहित ने लिखा कि

“कैम्पेन का वो हिस्सा जो आप नहीं देखते हैं”

Rohit Sharma ने पुष्पा स्टाइल में चलाई थीं गोलियां

ROHIT SHARMA

कुछ दिन पहले भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ‘MI एरिना’ का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में रोहित शर्मा को पुष्पा स्टाइल में गोलियां चलाते हुए देखा गया था। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने अपने खिलाड़ियों के मनोरंजन के लिए तीन खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया, जिसमें शूटिंग गेम के अलावा, पिकल बॉल चैलेंज और मिनी गोल्फ खेला गया।

इसी दौरान शूटिंग गेम में रोहित शर्मा ने ईशान किशन को मात दे दी थी। उनके इस हुनर को देखकर भी फैंस बेहद प्रभावित हुए थे। टीम के बाकी खिलाड़ियों ने भी इस गेम में हिस्सा लिया था।

27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी मुंबई इंडियंस

IPL Injured Suryakumar Yadav may miss mumbai indians season opener

इसके साथ ही आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को साल 2013 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी सौंपी गई थी। तब से लेकर अबतक रोहित सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल खिताब जीतने वाले कप्तान बन गए हैं। उन्होंने साल 2013,2015,2017,2019 और 2020 में आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है।

अब रोहित शर्मा आईपीएल के 15 वें सीजन में छठी बार खिताब पर आपण हक जमाने के इरादे से उतरने वाले हैं। इस सीजन में मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 27 मार्च को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेलने वाली है। ये मुकाबला दोपहर 3:30 बजे से शुरू होगा।