Ravindra Jadeja joining MI

भारत के स्टार-ऑलराउंडर Ravindra Jadeja को आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले टूर्नामेंट की सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान नियुक्त किया गया था। लेकिन उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा, जिस वजह से उन्होंने बीच सीजन अचानक कप्तानी छोड़ने का फैसला किया और एक बार फिर इसकी कमान फ्रेंचाइजी ने एमएस धोनी को दी। 15वां सीजन खत्म होने से पहले ही जड्डू को बीच सीजन ही आईपीएल 2022 से बाहर होना पड़ा था। जिसके बाद ऐसी अफवाहें फैलने लगी थीं कि जडेजा और सीएसके मैनेजमेंट के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब अचानक से इस तरह के दावे किए जाने लगे हैं कि वो मुंबई इंडियंस का हिस्सा बन सकते हैं!

Ravindra Jadeja थाम सकते हैं मुंबई पलटन का दामन

Ravindra Jadeja

दरअसल, कुछ समय से ये खबरें सामने आ रही हैं कि रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मैनेजमेंट के बीच के ताल्लुकात कुछ सही नहीं चल रहे हैं। ये खबरें तब से आनी शुरू हुईं जब से जड्डु को आईपीएल 2022 बीच सीजन छोड़ना पड़ा। वहीं, बीते दिनों में जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीएसके से जुड़ी हर पोस्ट को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने फ्रेंचाइजी को अनफॉलो भी कर दिया। जिसने फैंस के इन कायसों को और भी मजबूती दी।

इसी बीच जड्डू के सोशल मीडिया के एक पोस्ट ने इन अफवाहों को एक अलग ही मोड़ दे दिया है। जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐसा कुछ पोस्ट किए जिससे फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि जडेजा अगले साल से मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। दरअसल, जडेजा ने हाल ही में टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनकर ट्विटर पर एक पिक्चर शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा हुआ था ‘ब्लू एडिक्शन’। जडेजा की इस तस्वीर को देख फैंस ने भविष्यवाणी कर डाली की जडेजा अगले साल आईपीएल में मुंबई इंडिया का हिस्सा होंगे।