Mumbai Indians fan made a big demand from ishan kishan to hit half century in next match
Mumbai Indians fan made a big demand from ishan kishan to hit half century in next match

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 का 15वां सीजन प्रदर्शन के लिहाज से बेहद खराब रहा. 5 बार इस टूर्नामेंट के टाइटल को अपने नाम करने वाली एमआई का ये सीजन इतना बुरा जाएगा. इसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी. लेकिन, लगातार 8 मैचों में शिकस्त का सामना करने के बाद इस टीम का खाता नौवें मैच में जाकर खुला.

लगातार हार के बाद भी फैंस अपनी टीम को सपोर्ट करते रहे. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के चाहने वालों की कमी नहीं है. शुक्रवार को हुए अपने 10वें मुकाबले में एमआई ने टाइटन्स को 5 रन से हराया. इसके बाद एक फैन से ईशान किशन ने खास डिमांड की है. इससे जुड़ा एक वीडियो चर्चाओं में है.

6 मई को एमआई ने दर्ज की थी रोमांचक जीत

MI won by 5 runs against GT

दरअसल इस आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरूआत हार से हुई थी और इसका सिलसिला 8वें मैच तक जारी रहा. लेकिन, इसके बाद भी खिलाड़ियों और फैंस ने हार नहीं मानी थी. क्योंकि फैंस को भी इस बात का तकाजा था कि एमआई खराब दौर से निकलकर अच्छा प्रदर्शन करने की काबिलियत रखती है. इस सीजन मुंबई इंडियंस ने ऐसा करके भी दिखाया. लगातार 8 मैचों मिली हार के बाद मुंबई ने अपने दो मैच जीते हैं.

शुक्रवार को खेले गए हाईवोल्टेज मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने डेनियल सैम्स की अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी की बदौलत गुजरात टाइटन्स को 5 रनों से हराया. इस शिकस्त के बाद अब टाइटन्स के प्लेऑफ में जगह पक्की करने का इंतजार बढ़ गया है. आखिरी ओवर में जीत के लिए गुजरात को 9 रन चाहिए थे. लेकिन, सैम्स ने छह गेंद में सिर्फ तीन रन दिए.

वायरल हुआ ईशान का फैन के साथ खास वीडियो

Ishan Kishan demand fan

आखिरी ओवर में रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद ईशान किशन का फैंस से मिलते हुए एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. जिसके कैप्शन में लिखा, ”एक स्पेशल गेम का जश्न मनाने के लिए एक स्पेशल मोमेंट. पलटन, ईशान से मिलने पर आप क्या पूछोगे?”

इस फैन से ईशान ने अगले 3 मैचों में आने की कर दी डिमांड

Ishan Kishan

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशान किशन एक फैन को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कैप गिफ्ट कर रहे हैं. वहीं दूसरा फैन उनसे कहता है कि अब तक 2 मैच देखने आया है और दोनों में ही एमआई ने जीत दर्ज की है. इस पर किशन कहते हैं कि अब अगले तीनों मैच में भी आना. वहीं एक फैन ने तो ईशान किशन से हाफ सेंचुरी मारने की डिमांड कर दी. जिसके जवाब में युवा क्रिकेटर ने कहा “पक्का… अगले मैच में वो हाफ सेंचुरी मारेंगे”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) 

हालांकि ईशान किशन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पारी की शुरूआत करते हुए शानदार लय में नजर आए थे. उन्होंने इस मुकाबले में पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा के साथ 74 रन की साझेदारी की थी. वहीं ईशान ने 29 गेंदों का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 45 रन बनाए थे. बात करें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तो प्लेऑफ की रेस से इस टीम का पत्ता कट चुका है.