SRH-Mujeeb Ur Rahman

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरूआत में सिर्फ 3 दिन बचे हैं और उससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को एक बड़ा झटका लगने की उम्मीद है. इससे जुड़ी है क्या है पूरी खबर उसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे. लेकिन, उससे पहले बात करें पहले चरण में इस फ्रेंचाइजी के प्रदर्शन की तो बेहद खराब प्रदर्शन रहा था. ऐसे में आ रही नई अपडेट दूसरे चरण में भी इस टीम के लिए एक बड़ी समस्या खड़ी कर सकती है.

शुरूआती मुकाबले मिस कर सकता है ये खिलाड़ी

SRH

दरअसल दूसरे सत्र के शुरूआत से पहले ऐसी खबर सामने आ रही है कि, अफगानिस्तान (Afghanistan) के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman Miss two match) शुरूआत के 2 मुकाबले मिस कर सकते हैं. अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो चुका है. ऐसे में वो मुजीब उर रहमान मुश्किल में फंस चुके हैं. मीडिया के हवाले से आ रही रिपोर्ट्स की माने तो अभी तक आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में हिस्सा लेने के लिए उन्हें यूएई का वीजा नहीं मिला है.

SRH के लिए आई बुरी खबर, आईपीएल 2021 की शुरूआत से पहले टीम को लग सकता है बड़ा झटका

इस लीग के दूसरे चरण में हिस्सा लेने के लगभग सभी खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं. लेकिन, उनका यूएई आना अभी बाकी है. यदि वो टूर्नामेंट के शुरूआत तक पहुंच भी जाते हैं तब भी उन्हें तुरंत सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से जुड़ने का मौका नहीं मिलेगा. इससे पहले उन्हें 6 दिन के क्वारंटीन प्रक्रिया से गुजरना होगा. फिलहाल एक सूत्र के हवाले से एक बड़ी अपडेट सामने आई है.

मुजीब उर को यूएई लाने की फ्रेंचाइजी कर रही है पूरी कोशिश

SRH के लिए आई बुरी खबर, आईपीएल 2021 की शुरूआत से पहले टीम को लग सकता है बड़ा झटका

एक सूत्र के मुताबिक, अफगानिस्तान के स्पिनर के पास टीम में शामिल होने के लिए अभी कोई तय डेट नहीं है. युवा खिलाड़ी को वीजा नहीं मिला है. इसलिए कम से कम शुरूआत में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ होने वाले मुकाबलों में शामिल नहीं हो पाएंगे. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम से जुड़े एक अधिकारी ने भी इस बारे में बात करते हुए कहा है कि मुजीब के खेलने पर अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है.

SRH के लिए आई बुरी खबर, आईपीएल 2021 की शुरूआत से पहले टीम को लग सकता है बड़ा झटका

हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) मुजीब उर रहमान को यूएई लाने के लिए पूरी तरह से कोशिशों में लगी हुई है. टीम की ओर से इस तरह की जानकारी दी गई है कि, ”मुजीब उर के खेलने को लेकर अभी कुछ स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है. हमारी पूरी कोशिश है कि वो टीम के साथ साथ जुड़ सकें, पर इस बारे में अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं है.” फिलहाल राशिद खान और मोहम्मद नबी मंगलवार को यूएई पहुंच चुके हैं.