ज़हीर खान, सागरिका बनने जा रहे है माता-पिता, उन्होंने अपने पहले बच्चे को लेकर जाहिर की अपनी ख़ुशी

पूर्व भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज ज़हीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे बनने जा रहे है माता-पिता, उन्होंने ने अपने पहले बच्चे को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की. इन दोनों लोगों ने साल 2017 में की थी शादी. इस समय ज़हीर खान अपनी वाइफ के साथ यूएई में मौजूद है. क्योंकि उन्होंने यूएई में आईपीएल-2020 में मौजूद मुंबई इंडियंस की टीम के एसोसिएटेड डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट ऑपरेशन की जिम्मेदारी दी गई है.

ज़हीर ने हाल ही में मनाया था अपना जन्मदिन

ज़हीर खान, सागरिका बनने जा रहे है माता-पिता, उन्होंने अपने पहले बच्चे को लेकर जाहिर की अपनी ख़ुशी

यूएई में मौजूद ज़हीर खान ने हाल ही में मनाया था अपना जन्मदिन. जहां पर उनकी मुंबई इंडियंस की पूरी टीम मौजूद थी. साथ ही उनकी वाइफ सागरिका घाटगे भी इस दौरान देखी गई. वही मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर ज़हीर खान के जन्मदिन की वीडियो भी पोस्ट की थी.

मुंबई इंडियंस क्रिकेटर्स एंड मैनेजमेंट को उस वीडियो को माध्यम से पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी के बारे में बोलते हुए भी देखा जा सकता है.

रोहित शर्मा ने ज़हीर खान के लिए क्या कहा ?

IPL 2020 DC vs MI: This is what Mumbai Indians Captain Rohit Sharma Said after victory against Delhi Capitals| IPL 2020 DC vs MI: जानिए जीत के बाद 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने

आईपीएल-2020 के 13वें सीजन में भी मुंबई इंडियंस धमाल मचा रही है. इस सीजन में अभी तक मुंबई इंडियंस की टीम महज 2 मुकाबले हारी है. वही इस टीम का पलड़ा भारी नज़र आ रहा है. आईपीएल-2020 के पॉइंट्स टेबल की बात की जाए तो मुंबई इंडियंस की टीम 10 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे पहले स्थान पर कायम है.

वही हाल ही में हुए पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ज़हीर खान के बारे में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि

“वो सब की सुनते है, इसलिए वो सबकी बातो को सुनकर एक अच्छा निष्कर्ष निकालते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें अपने पास होना बहुत गर्व की बात है.”

ज़हीर और सागरिका ने जाहिर की ख़ुशी

ज़हीर खान, सागरिका बनने जा रहे है माता-पिता, उन्होंने अपने पहले बच्चे को लेकर जाहिर की अपनी ख़ुशी

साल 2017 में एक-दूसरे के साथ शादी के रिश्ते में बदने के बाद. अब ज़हीर खान और उनकी वाइफ सागरिका ने माता-पिता बनने की ख़ुशी जताई है. वह चाहते है कि अब उनके घर भी एक बच्चे की किलकारी गूंजे. इससे पहले मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने पहले बच्चे को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की थी. विराट ने कहा था कि साल 2021 जनवरी में मैं पिता बन जाऊँगा. वो और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा इस समय यूएई में मौजूद है. जहां आईपीएल-2020 का 13वां सीजन खेला जा रहा है. इस आईपीएल में विराट कोहली हर सीजन की तरह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को लीड कर रहे हैं.