IND vs NZ: Team India 3 spinner Against New Zealand

IND vs NZ: Team India vs New Zealand के बीच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में महामुकाबला खेला जाने वाला है। इस मैच में दोनों ही टीमें सर्वश्रेष्ठ के साथ उतरकर जीत दर्ज करना चाहेंगी। मगर देखना दिलचस्प होगा की वह टीम कौन सी होगी, जो इस मैच को जीतकर अपने नाम करती है। तो आइए इस मैच से पहले आपको 31 अक्टूबर को दुबई के मौसम का हाल बताते हैं कि आखिर कैसा रहेगा इस मैच के दौरान मौसम का हाल?

कैसा रहने वाला है IND vs NZ मैच के दौरान मौसम का हाल

T20 World Cup 2021, Team India vs NZ MATCH PREVIEW:
T20 World Cup 2021, IND vs NZ MATCH PREVIEW:

IND vs NZ के बीच रविवार को हाईवोल्टेज मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का रोमांचक होना तय है, क्योंकि भारत-न्यूजीलैंड दोनों ही टीमें पहली जीत के लिए सर्वश्रेष्ठ करना चाहेंगी। अब यदि 31 अक्टूबर को दुबई के मौसम की बात करें, तो पूर्नानुमान है कि मौसम बिलकुल साफ रह सकता है।

ICC टी20 विश्व कप: (Schedule | T20 World Cup Live Streaming | Live Score | T20 वर्ल्ड कप Points Table | ICC World Test Championship 2021-23 | WTC Updated Points Table)

तापमान अधिकतम 34 और निम्नतम 24 डिग्री रह सकता है। वहीं हवा 21 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी और ह्यूमिडिटी 50 % रह सकती है। एक बार फिर खिलाड़ियों को ह्यूमिडिटी के बीच अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा।

किसका पलड़ा होगा भारी

IND vs NZ
IND vs NZ

भारतीय क्रिकेट टीम को अब तक T20 World Cup में न्यूजीलैंड के सामने जीत नहीं मिल सकी है। दोनों टीमें 2 बार आमने-सामने आई हैं और दोनों ही बार IND को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन भारत को हल्के में नहीं लिया जा सकता है क्योंकि ये टीम यदि एक मैच हारती है, तो दूसरे में उतनी ही तेजी से वापसी करने को तैयार रहती है।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ MATCH PREVIEW

कॉमन बात ये है कि ये दोनों ही टीमें पिछले मैच में पाकिस्तान के सामने हार का सामना करके आ रही हैं। अब इनके लिए ये मैच जीतना काफी ज्यादा अहम हो चुका है, क्योंकि सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने लगभग जगह बना ली है। तो ऐसे में इस ग्रुप से कौन सी दूसरी टीम टॉप-4 में पहुंचेगी, इसके फैसले में ये मैच काफी अहम होगा। इसलिए ये एक कांटे की टक्कर होगी और टॉस जीतने वाली टीम के पास एडवांटेज रहेगा।