CSK

आईपीएल 2021 के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के लिए तैयारियां शुरु कर दी हैं। कप्तान एमएस धोनी, अंबाती रायडू, रितुराज गायकवाड़ सहित कई खिलाड़ी चेन्नई पहुंचकर क्वारेंटीन पीरियड पूरा करने के बाद अब मैदान पर उतर आए हैं। अब इस बीच खबर आ रही है कि श्रीलंका के दो युवा स्पिनर CSK की मदद करने के लिए उनसे जुड़े हैं।

CSK ने श्रीलंका से बुलाए गेंदबाज

CSK

चेन्नई सुपर किंग्स के कई खिलाड़ी अपनी क्वारेंटीन अवधि पूरी करके मैदान पर उतर चुके हैं। आगामी सीजन की तैयारी के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने श्रीलंका के दो युवा गेंदबाजों को बुलाया है, जो फ्रेंचाइजी के साथ जुड़कर टीम के बल्लेबाजों को प्रैक्टिस कराएंगे।

श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज महीष तीक्ष्णा और मथीषा पथिराणा को चेन्नई बुलाया गया है। श्रीलंकन न्यूज साइट न्यूजवायर के मुताबिक, यह दोनों खिलाड़ी सीएसके की मदद कर रहे हैं। ये श्रीलंकाई अनकैप्ड खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं होंगे, सिर्फ तैयारियों में सीएसके के बल्लेबाजों के लिए गेंदबाजी करेंगे। पथिराणा को श्रीलंका का नया ‘मलिंगा’ कहा जाता है। दरअसल, इस युवा पेसर का एक्शन दिग्गज मलिंगा की तरह है।

महीष तीक्ष्णा-पथिराणा ने अप्लाई किया है NOC

श्रीलंका के महीष तीक्ष्णा और पथिराणा चेन्नई के साथ जुड़कर एमएस धोनी, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, रविंद्र जडेजा और फाफ डु प्लेसिस जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के सामने गेंदबाजी करेंगे। ये दोनों युवा खिलाड़ी सीएसके के रिजर्व खिलाड़ी होंगे।

महीष दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर हैं। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है। वह लंकन प्रीमियर लीग में जाफना स्टालिअंस का हिस्सा हैं। दोनों ने अपने देश में NOC के लिए  अप्लाई किया है। एक बार ये सर्टिफिकेट मिलने के बाद वह भारत के लिए उड़ान भरेंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को खेलेगी पहला मैच

CSK

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है। चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मुकाबला 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने मैदान पर उतरेगी। बताते चलें, यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्ले ऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी थी।

लेकिन अब इस सीजन के लिए चेन्नई की टीम ने ऑक्शन से 6 खिलाड़ियों को खरीदा है और अब CSK फैंस यही उम्मीद करेंगे कि फ्रेंचाइजी इस सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए चौथी ट्रॉफी जीतने के उद्देश्यर के साथ मैदान पर उतरेगी।