Kieron Pollard
Kieron Pollard

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड की खराब फॉर्म पर निशाना साधा है. कीरोन पोलार्ड को मुंबई इंडियंस का अहम खिलाड़ी माना जाता है. क्योंकि फ्रेंचाइजी ने जिन खिलाड़ियों को रिटेन करते हुए भरोसा जताया था. उसमें पोलार्ड का नाम भी शामिल था. लेकिन, वह फ्रेंचाइजी की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए. इस सीजन में उनका फ्लॉप शो जारी है. आइये आपको बताते हैं कि आकाश चौपड़ा ने उनकी खराब फॉर्म को लेकर क्या कुछ कहा.

Aakash Chopra ने कीरोन पोलार्ड की खराब फॉर्म पर कही ये बात

Aakash Chopra
Aakash Chopra

मुंबई इंडियंस की रीढ कहे जाने विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का बल्ला इस सीजन में रन बनाने के लिए संघर्ष करता हुआ नजर आ रहा है. जिसका असर मुंबई इंडियंस की टीम पर साफ तौर पर देखा जा सकता है. 5 बार की चैंपियन टीम इस सीजन में सबसे बुरे दौर से गुजर रही है.

वहीं अगर कीरोन पोलार्ड के इस सीजन के आकड़ों पर नजर डालें तो, कीरोन पोलार्ड ने 10 मैचों में 14.33 के औसत और 109.32 के स्ट्राइक रेट से केवल 129 रन बनाए हैं. यह आकड़े इस बात की गवही दे रहे हैं कि कीरोन पोलार्ड अपने आपीएल करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. वहीं आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा कि,

‘तिलक वर्मा रन आउट हो गए. लेकिन उससे पहले कीरोन पोलार्ड आउट हो गए. यह एक दिलचस्प बात है, मुझे लगता है कि कीरोन पोलार्ड इस साल और नहीं खेलेंगे, बस, वे उसे और मौका नहीं देंगे. क्योंकि देवाल्ड ब्रेविस बाहर बैठे हैं और टिम डेविड अच्छा कर रहा है’

मुंबई ने गुजरात को 5 रनों से हाराया

Rohit Sharma
Rohit Sharma

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के हाथ इस सीजन की दूसरी जीत हाथ लग गई है. इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने जीत के लिए 178 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसके जबाव में गुजरात टाइंटस की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 171 रन ही बना सकी और मुंबई ने इस रोमांचक मुकबले को 5 रन से जीत लिया.

वहीं अंक तालिका पर नजर डाली जाए तो मुंबई इंडियंस की हालत सबसे खराब है. क्योंकि मुंबई ने इस सीजन में 10 मैच खेले हैं जिसमें से 2 जीत और 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. रोहित शर्मा की टीम अंक तालिका में 10वें पायदान पर है. इस खराब प्रदर्शन के साथ मुंबई का प्लेऑफ का सफर यही समाप्त हो चुका है.

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...