Untitled Project 2022 12 22T175116.212
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के मौजूदा समय में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नही है। जहां खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। कई बारी देखा जाता है कि मैच में गेंदबाज शानदार गेंदबाजी करते हैं। लेकिन, इसके बाद भी वह टीम में अपनी जगह को लेकर कंफर्म नहीं होते है। इसी कड़ी में आज उन तीन खिलाड़ियों के बारे में जानेगे जिनके साथ कप्तान और टीम मैनेजमेंट के द्वारा नाइंसाफी की जा चुकी है। इन गेंदबाजो को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजने के बावजूद भी उन्हें अगले मुकाबले में खेलने का मौका नहीं दिया गया।

कुलदीप यादव

IND vs BAN: कुलदीप यादव ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज | CricketCountry.com हिन्दी

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के स्पिनर गेंदबाज कुलदीप यादव का नाम इस सूची में पहले नंबर पर आता है। बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में कुलदीप यादव ने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस और क्रिकेट एक्पर्ट का दिल जीता। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में 22 महीने बाद टेस्ट मुकाबला खेलने का मौका मिला था। इस मुकाबले में उन्होंने भारतीय टीम को अपने शानदार प्रदर्शन से 188 रनों से जीत दिलाई थी।

कुलदीप ने इस मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए पहली पारी में 5 विकेट और दूसरी पारी में 3 विकेट झटके। वही, पहली पारी में टीम की जरूरत के हिसाब से कुलदीप ने 40 रनों की जुझारू पारी खेली। इस मुकाबले में उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse