All-rounder Sam Curran, who took 18 crores from PBKS, gave 55 runs in 4 overs in t20 blast

PBKS: आईपीएल 2023 में  पंजाब किंग्स (PBKS) की ओर से औसतन प्रदर्शन करने वाले सैम करन (Sam Curran) इन दिनों इंग्लैंड में आयोजित हो रही ब्लास्ट क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रहे है. इस लीग में वह सरे की ओर से खेल रहे हैं. 22 जून को सरे बनाम मिडिलसेक्स के बीच मुकबाला खेला गया. जिसमें सैम करन ने अपनी टीम की ओर से बेहद निराशजनक प्रदर्शन किया और सरे की नैया को डुबा दिया. सैम करन अपनी बल्लेबाज़ी के अलावा गेंदबाज़ी में भी कमाल नहीं कर पाए. मिडिलसेक्स के बल्लेबाज़ों ने उनकी बुरी तरीके से धुनाई कर डाली.

सैम करन ने किया खराब प्रदर्शन

Sam Curran

सैम करन ने अपनी बल्लेबाज़ी के दौरान बेहद ही निराशजनक प्रदर्शन किया. तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी करने उतरे सैम करन का बल्ला नहीं चल सका और वे 5 गेंद में 6 रन बनाकर चलते बने. हालांकि उनकी टीम के अन्य बल्लेबाज़ों ने इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाज़ी की. सलामी बल्लेबाज़ विल जैक्स और लॉरी इवांस ने बेहतरीन अर्धशतकिय पारी खेली. विल जैक्स ने 96 जबकि लॉरी इवांस ने 85 रन की पारी खेली. जिसकी बदौलत सरे ने 20 ओवर में 252 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

Sam Curran गेंदबाज़ी में भी हुए फ्लॉप

Sam Curran

252 रन डिफेंड करने की नियत से उतरे मिडिलसेक्स के गेंदबाज़ों ने कुछ खास कमाल नहीं किया. इस मैच में सैम करन से भी मिडिलसेक्स के खिलाड़ियों को काफी ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाज़ी में भी काफी निराश किया. सैम करन ने अपने चार ओवर के स्पेल में काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में 55 रन दिए और कोई भी विकेट हासिव नहीं किया. मिडिलसेक्स के बल्लेबाज़ों ने सैम करन की जमकर कुटाई की और अंत में मुकाबला मिडिलसेक्स ने 7 विकेट से जीत लिया.

IPL 2023 के सबसे महंगे खिलाड़ी थे Sam Curran

Sam Curran आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) ने सैम करन को 18.50 करोड़ रुपये खर्च कर अपनी टीम का हिस्सा बनाया था. हालांकि वे टीम के लिए वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. उन्होंने 14 मैच में 27.60 की औसत के साथ 276 रन बनाए थे. उन्होंने सीज़न 2023 में केवल एक ही अर्धशतक को अपने नाम किया था. वहीं गेंदबाज़ी में भी वह कुछ ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके और 14 मैच में 10.22 के इकॉनमी रेट के साथ 10 विकेट हासिल किया था.

यह भी पढ़ें: भारत छोड़ अमेरिकी टीम में शामिल इस भारतीय ने कटाई देश की नाक, विश्व कप क्वालिफायर के लगातार 3 मैचों में फ्लॉप