World Cup 2023 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, भारत-पाकिस्तान के बीच होगा फाइनल, जानिए कौन बनेगा चैंपियन
World Cup 2023 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, भारत-पाकिस्तान के बीच होगा फाइनल, जानिए कौन बनेगा चैंपियन

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) शुरू होने में अब दो महीने से भी कम समय बचा है। सभी टीमें इस मार्की टूर्नामेंट तैयारियों में जुट गई हैं। 5 अक्टूबर को विश्वकप का पहला मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय फैंस इस साल वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि भारत मेगा टूर्नामेंट (World Cup 2023) की मेजबानी करने वाला है। लेकिन इससे पहले एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ने इस बार के फाइनलिस्ट का नाम लेकर सनसनी मचा दी है। 

World Cup 2023 से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

Imad Wasim

दरअसल,पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इमाद वसीम ने दावा किया है कि वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान भारतीय टीम को हरा देगा। उनका कहना है कि इस साल भी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मैच की कहानी दोहराई जाने वाली है।

इमाद वसीम ने कहा “विश्व कप (World Cup 2023) में भारत और पाकिस्तान आगे तक जाएंगे। और हो सकता है  कि इस साल आपको 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल की कहानी फिर से देखने को मिले।” साथ ही उनका मानना है कि पाकिस्तान और टीम इंडिया इस सीज़न फाइनल तक में जगह बना लेंगे।

यह भी पढ़ें: 1983 से लेकर 2013 तक…टीम इंडिया के लिए लकी साबित हुए विदेशी कोच, 5 बार ICC की ट्रॉफी पर भारत ने जमाया कब्ज़ा

क्या चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की कहानी?

ind vs pak

वैसे तो चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल की कहानी हर क्रिकेट प्रेमी जानता है, लेकिन आइए हम आपको एक बार फिर इसके बारे में बताते हैं। दरअसल, 18 जून 2017 को भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच खेला गया था। 50 ओवर के इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 338 रन का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में भारतीय टीम 30.3 ओवर में 158 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसी के साथ पाकिस्तान की 180 रन से जीत हुई। इस मैच में हार्दिक पंड्या के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना सका था। वहीं, इमाद वसीम भी इस मैच का हिस्सा थे। लेकिन आपको बता दें कि पाकिस्तान भारत को कभी भी वनडे वर्ल्ड कप में मात नहीं दे सका है। 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत की जगह खाने वाला बल्लेबाज आ गया, विंडीज के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी से बरपाया कहर