सूर्यकुमार यादव

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ़ धमाकेदार बल्लेबाज़ी करने वाले सूर्यकुमार यादव सनराइज़र्स हैदराबाद के सामने बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। 18 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए मुकाबले में वह सस्ते में आउट हो गए। उनका विकेट विपक्षी टीम के गेंदबाज़ मार्को यानसन ने अपने नाम दर्ज किया। जहां उनका विकेट गिरते के साथ ही मुंबई के खेमे में मायूसी का माहौल छा गया, वहीं एसआरएच की ऑनर काव्या मारन खुशी से झूम उठी।

सूर्यकुमार यादव के आउट होते ही खुश से झूम उठी काव्या मारन

सूर्यकुमार यादव

ईशान किशन के पवेलियन लौट जाने के बाद क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी करने के लिए और सूर्यकुमार यादव का बल्ला सनराइज़र्स हैदराबाद के गेंदबाज़ों के सामने ज्यादा देर तक नहीं टिक सके। एसआरएच के तेज़ गेंदबाज़ मार्को यानसन ने उन्हें एक ओवर भी मैदान पर रुकने नहीं दिया। दरअसल, हुआ यूं कि 12वें ओवर में पांचवीं बॉल पर मार्को ने ऑफ स्टंप पर धीमी गति की गेंद फेंकी।

जिसके बाद पिछली गेंद पर सिक्स जड़ने वाले सूर्या चकमा खा गए और कवर्स की ओर हवा में शॉट खेल बैठे। ऐसे में मार्करम ने अपनी बाईं ओर डाइव लगाकर एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा। उनका विकेट गिरते ही जहां मुंबई के खेमे में मात पसर गया, वहीं स्टैंड्स में मौजूद काव्या मारन खुशी से झूम उठीं और अपनी सीट पर ही जश्न मनाने लगी। अब उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: मैच हाईलाइट्स: 33 छक्के-24 चौके, हर ओवर में लगे बड़े शॉट, आखिरी 5 मिनट में धोनी की चालाकी ने जिताई सीएसके को हारी हुई बाजी

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 सेकेंड तक हवा में रहा 26 साल का खिलाड़ी, फिर मुँह के बल गिर लपका IPL 2023 का सबसे बेहतरीन कैच

काव्या के रिएक्शन का वीडियो हुआ वायरल