PSL 2023: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को Shoaib Malik ने सरेआम नहीं करने दिया KISS, वायरल हुआ VIDEO

PSL 2023: पाकिस्तान में इस वक्त आइपीएल की तर्ज पर खेली जानी वाली पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) चल रही है. इस लीग में पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड तथा वेस्टइंडीज के भी कई खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. क्रिकेट का शेड्यूल इतना टाइट हो गया है कि क्रिकेटर्स को अपनी फैमिली के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता है और ये तब और मुश्किल हो जाता है जब पति और पत्नि क्रिकेट से ही जुड़े हो. PSL के लिए पाकिस्तान में मौजूद ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर बेन कटिंग (Ben Cutting) और उनकी पत्नि एरिन हॉलैंड (Erin Holland) के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

एरिन ने कटिंग को किया KISS

Karachi Kings all-rounder Ben Cutting hugs his wife and sports presenter Erin Holland after his return from Karachi to Multan on February 23, 2023. — Instagram/@erinvholland

जब बेन कटिंग (Ben Cutting) अपनी टीम कराची किंग्स के खिलाड़ियों के साथ होटल में एंट्री कर रहे थे तो वहां उनकी पत्नि एरिन पहले से मौजूद थी. कटिंग को देखते ही एरिन उनके पास गई और उनके गले लगते हुए उन्हें किस किया. कटिंग ने भी एरिन पर अपना प्यार बरसाया. ये दोनों ऐसे मिल रहे थे जैसे लंबे समय के बाद इन्हें मिलने का मौका मिला हो.

शोएब मलिक की एंट्री

जब एरिन और कटिंग एक दूसरे से मिल रहे थे तब दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) की एंट्री होती है. कटिंग और एरिन को एक साथ देख मलिक ने कहा, आप दोनों को 10 मिनट की हग की जरुरत है. इस वीडियो को एरिन ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है और लिखा है, ‘सप्ताह, महीनों के अलावा, हम दुनिया में कहीं भी हो, मगर आपके साथ हमेशा घर जैसा लगता है. शोएब मलिक से सहमत हूं कि इसके लिए 10 मिनट के हग की जरूरत थी.’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं एरिन

How are the crown jewels?' - Erin Holland's asks Liam Livingstone after batsman got hit on his box

ये तो आप सबको पता है कि बेन कटिंग ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर हैं और दुनियाभर की टी 20 लीग्स में खेलते हैं. कटिंग (Ben Cutting) की पत्नि एरिन हॉलैंड (Erin Holland) भी खेल से जुड़ी हैं. एरिन स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं. साथ होते हुए भी अपने प्रोफेशन से समय निकालना कटिंग और एरिन के लिए काफी मुश्किल होता है. इसलिए ये दोनों एक दूसरे से मिलने और प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हुए.

एक ही टीम के लिए खेलते हैं मलिक और कटिंग

Peshawar Zalmi win their second match beating Karachi Kings by nine runs

शोएब मलिक (Shoaib Malik) और बेन कटिंग पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की तरफ से खेलते हैं. शोएब मलिक जहां कराची किंग्स के लिए इस सीजन में शानदार रहे हैं वहीं कटिंग का ये सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है. मलिक ने 5 मैचों में 2 अर्धशतक लगाए हैं जबकि कटिंग ने 3 मैचों में सिर्फ 41 रन बनाए हैं और 3 विकेट लिए. कराची किंग्स सीजन के 5 मैचों में 1 जीत 4 हार के साथ अंकतालिका में 5 वें स्थान पर है. बता दें कि पीएसएल में 6 टीमें खेलती हैं.

ये भी पढ़ें- लगातार 2 शर्मनाक हार के बाद पैट कमिंस से छिनी कप्तानी, अब इस मैच फिक्सर को सौंपी गई ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान