VIDEO: 4,4,6 और OUT... रसल की कुटाई देख काव्या मारन ने किया अश्लील ईशारा, अगली ही गेंद पर गिरा विकेट तो चेहरे पर पसर गया मातम

काव्या मारन: आईपीएल 20223 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच केला गया। यह मुकाबला हैदराबाद के गढ़ राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में केला गया। इस मैच में हैदराबाद के सामने केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 172 रनों का लक्ष्य रखा।

लेकिन, इसी बीच मैच का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ। जिसने सोशल मीडिया पर सुर्खियो बटोर ली है। हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन लाइव मैच में सरेआम अश्लील इशारे करते हुए कैमरे में कैद हुई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

काव्या मारन ने किए अश्लील इशारे

VIDEO: 4,4,6 और OUT... रसल की कुटाई देख काव्या मारन ने किया अश्लील ईशारा, अगली ही गेंद पर आंद्रे ने विकेट लेकर कर दी बोलती बंद

दरअसल, पारी का और पावरप्ले का आखिरी ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान केकेआर के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल के हाथ में थी। इसी बीच राहुल त्रिपाठी ने रसेल की पहली गेंद पर एक दनदानाते हुए चौका जड़ा। वहीं यह गेंद को अंपायर ने नो-बॉल करार दिया। इसकी बाद फ्री हिट पर ही राहुल ने गगनचुंबी छक्का जड़ा।

जिसे देख हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन काफी ज्यादा खुश हुई। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा तब हुई जब त्रिापठी ने तीसरी गेंद पर एक और चौका मारा। इसके बाद काव्या मारन की खुशी का कोई ठिकाना ही रहा और खुशी के मारे वह भूल गई की वों लाइव मैच में स्टेडियम में बैठी हुई है और मैदान पर ही गंदे-गंदे यानी अश्लील इशारे करते हुए कैमरे में कैद हुई। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

विकेट गिरते ही उड़ गए काव्या मारन के होश

VIDEO: 4,4,6 और OUT... रसल की कुटाई देख काव्या मारन ने किया अश्लील ईशारा, अगली ही गेंद पर आंद्रे ने विकेट लेकर कर दी बोलती बंद

वहीं गंदे-गंदे इशारे करना काव्या मारन ने इस ओवर में जारी रखा। हालांकि, उनकी खुशी चंद सैकेंड के भीतर ही मातम में बदल गई। ओवर में एक छक्का और 2 चौके लगाने के बाद राहुल त्रिपाठी ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट के पीछे अतरंगी शॉट खेलने के चक्कर में कैच आउट हो गए। वहीं उनके विकेट को देख कर ही पल भर में काव्या मारन की खुशी गम में बदल गई। रसेल ने राहुल को आउट कर उनसे अपना बदला लिया। वह रसेल भी गंदी-गंदी गाली बकते हुए भी कैमरे में कैद हुए। राहुल के आउट होते ही उनके होश उड़ गए। राहुल ने 20 रन की मामूली सी पारी खेली।