VIDEO: रसेल ने एनरिक नॉर्खिया के पैर पर मारा घातक शॉट, बुरी तरह घायल हुआ गेंदबाज, तो आनन-फानन में पहुंची मेडिकल टीम
VIDEO: रसेल ने एनरिक नॉर्खिया के पैर पर मारा घातक शॉट, बुरी तरह घायल हुआ गेंदबाज, तो आनन-फानन में पहुंची मेडिकल टीम

एनरिक नॉर्खिया: दिल्ली के फिरोजशाह स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल के सीजन 16 का 28वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में कोलकाता की टीम को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। जहां दिल्ली की टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केकेआर की बल्लेबाजी लाईन अप की धज्जियां उड़ा के रख दी।

नितीश राणा एंड कम्पनी डेविड वॉर्नर एंड कम्पनी की घातक गेंदबाजी क्रम के आगे घुटने टेकते नजर आए। इसी कड़ी में इस पारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आंद्रे रसेल ने तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) का अपने तेज तर्रार शॉट से बुरी तरह से घायल कर दिया है। जिसका अंदाजा आप इस वीडियो को देख कर लगा सकते है।

आंद्रे रसेल ने एनरिक नॉर्खिया को किया चोटिल

VIDEO: रसेल ने एनरिक नॉर्खिया के पैर पर मारा घातक शॉट, बुरी तरह घायल हुआ गेंदबाज, तो आनन-फानन में पहुंची मेडिकल टीम

आंद्रे रसेल इस मुकाबले में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे। कप्तान नितीश राणा ने उनके बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किया था। जिसका नुकसान टीम को केवल 1267 रन बनाकर ही संतुष्ट होकर चुकाना पड़ा। यदि रसेल थोड़ा और पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरते तो शायद मैच का रूख कुछ और ही होता। लेकिन, इसी बीच इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें टीम धाकड़ तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया विस्फोटक बल्लेबाज रसेल के एक तेज तर्रार शॉट से चोटिल हो गए है। दरअसल, पारी का 18वां ओवर चल रहा था। स्ट्राइक पर आंद्रे रसेल बेहद खूंखार दिखाई पड़ रहे थे।

जिसका नुकसान एनरिक नॉर्खिया को चुकाना पड़ा है। उवके ओवर की पहली ही गेंद उनके पैर में जा लगी। रसेल का शॉट इतना तेज था कि नॉर्खिया को हिलने तक का मौका नहीं मिला और गेंद सीधा उनके पैर में जा लगी। चोट इतनी गहरी थी कि मैदान पर फिजियो को बुलाना पड़ा और इस दौरान वो दर्द से कराहते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते हैं।

आंद्रे रसेल ने पहुंचाया टीम को सम्मानजनक स्कोर तक

केकेआर के सलामी बल्लेबाज जसन रॉय के 43 रनों को छोड़ दे तो कोई भी बल्लेबाज इस मुकाबले में ढाई का आंकड़ा तक नहीं छू सका। हालांकि, आंद्रे रसेल ने मैच के अंतिम ओवर तक लड़ाई की और टीम के स्कोर को निर्धारित 20 ओवरो में 127 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। रसेल ने 31 गेंदो का सामना कते हुए 38 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 4 छक्के और 1 चौका जड़ा। इस दौरान उन्होंने तीन लगातार छक्के मुकेश कुमार के आखिरी ओवर में जड़े थे।