मैच से पहले डेविड वॉर्नर ने छूए भुवनेश्वर कुमार के पैर, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला VIDEO

डेविड वॉर्नर: आईपीएल 2023 में डेविड वॉर्नर पहली बार अपनी पुरानी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरे। यह  मुकाबला 24 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में वॉर्नर अपनी पुरानी टीम के हॉमग्राउंड पर मैच खेलने उतरे। इसी बीच मैच की शुरूआत से पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डेविड वॉर्नर अपने पुराने दोस्त और टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पैर छूते हुए कैमरे में कैद हुए। इसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

डेविड वॉर्नर ने छुए भुवी के पैर

मैच से पहले भुवनेश्वर कुमार के कदमों में जा गिरे डेविड वॉर्नर, इस वजह से छूए पैर, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला VIDEO

डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद की टीम से कई साल एक साथ खेले है। दोनों के बीच कमाल का याराना देखा जाता रहा है। लेकिन, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में डेविड वॉर्नर भुवनेश्वर कुमार के जमीन पर झुक कर पैर छूते हुए कैमरे में कैद हुए। दरअसल, मैच की शुरूआत से पहले सभी खिलाड़ी मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे थे।

तभी दिल्ली के कप्तान वॉर्नर भुवनेश्वर कुमार से मिलने के लिए आए। उन्होंने उनके पास जाते ही भारतीय सस्कृती के मुताबिक सबसे पहले भुवी के पैर छुए। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी हंसी मजाक करते हुए भी नजर आए। वहीं बराबर में खड़े हुए अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ये देख कर हंसते हुए दिखाई दिए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो देख कर लगा सकते है।

डेविड वॉर्नर की टीम की खराब शुरूआत

डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ओपनिंग के लिए इस बार पृथ्वी शॉ की जगह विस्फोटक बल्लेबाज फिल सॉल्ट उतरे थे। लेकिन, वह भुवनेश्वर कुमार की पहली ही गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट हो गए। वह भुवनेश्वर की इस आउट स्विंग गेंद को समझ नहीं पाए और अपना विकेट गवां बैठे। दिल्ली को पहला झटका 1 रन के स्कोर पर लगा। सॉल्ट शून्य के स्कोर पर आउट हुए।