shane-warne

सुपर संडे के दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हरा दिया. इस हार के साथ जहां मुंबई की प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद धूमिल दिखने लगी वहीं राजस्थान के आश के दीये तेज़ हो गए. इस मैच में राजस्थान की तरफ से जोस बटलर की 94 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली. अपनी इस पारी में बटलर ने 9 चौके और 5 छक्के लगाए. उन्होंने 53 गेंदों पर 94 रन बनाए.

इस जीत के साथ ही राजस्थान के खेमें में खुशी की लहर दौड़ गयी. टीम के मेंटर शेन वार्न ने अपनी खुशी का इजहार खुलेआम सोशल मीडिया पर किया है. वार्न इस जीत से इतने गदगद हैं कि उन्होंने स्वदेश लौटने का अपना प्लान कैंसिल कर डाला. दरअसल आपको बता दें कि कल राजस्थान रॉयल्स की टीम के मेंटर शेन वॉर्न ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी कि वो अब ऑस्ट्रेलिया वापस कल (अर्थात आज) जाने वाले है और उस पोस्ट में इन्होंने कई खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ़ की थी. लेकिन आज इन्होंने वापस ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो मंगलवार को खेले जाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच तक यहीं रहेंगे.

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है,

“आज रात राजस्थान ने मुंबई पर शानदार जीत दर्ज की. लड़कों ने होड़ में दौड़ने का सही समय चुना है. इस बात का मैं आनंद उठाना चाहता हूँ इसलिए मैंने आज रात की फ्लाइट कैंसिल कर दी. केकेआर के खिलाफ भी मैं मैच का लुफ्त उठाना चाहता हूँ.”


अब टीम का अगला मुकाबला 15 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच बेहद अहम होने वाला है. दोनों ही टीमें फिलहाल प्लेऑफ की होड़ में शामिल हैं. हालांकि अभी नेट रन के हिसाब कोलकाता की टीम आगे है. इसके बाद आखिरी लीग मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाला है जो 19 मई को खेला जाएगा.