आगामी 2019 में होने वाले विश्वकप को लेकर सभी टीम अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं. फैन्स भी इसको लेकर उत्साहित हैं. क्रिकेट जानकार भी अपनी अपनी चहेती टीम को प्रबल दावेदार बता रहे हैं. बता दें इस बार विश्वकप इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई 2019 से 14 जुलाई 2019 तक खेला जाना है. भारतीय टीम को भी आगामी विश्वकप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

आज इस आर्टिकल में हम आपको टीम इंडिया के उन दो खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने साल 2003 का विश्वकप भी खेला था और अब भारतीय टीम के लिए साल 2019 का विश्व कप भी खेल सकते है. यानी 16 साल बाद भी ये दो खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए विश्वकप में ब्लू जर्सी पहन उतर सकते हैं.
आपकों बता दें, कि जिन दो खिलाड़ियों की हम बात कर रहे है. वह दो खिलाड़ी भारतीय टीम के ऑफ़ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह और सिक्सर किंग युवराज सिंह है. हरभजन सिंह और युवराज सिंह दोनों ने ही भारतीय टीम के लिए साल 2003 का विश्व कप खेला था. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका में खेले गये इस विश्व कप में फाइनल तक पहुंची थी.
युवराज सिंह और हरभजन सिंह फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे है, लेकिन अभी विश्व कप 2019 को लगभग एक साल से ज्यादा का समय शेष है. ऐसे में दोनों अगर घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते है और फिटनेस को बनाये रखते है, तो दोनों को ही साल 2019 विश्व कप का टिकट मिल सकता है.

भारतीय टीम को साल 2019 विश्व कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. इंग्लैंड की धरती पर भारतीय टीम शानदार क्रिकेट खेलती है. जिसके चलते भारतीय टीम के विश्व कप 2019 जीतने की काफी संभावनाएं है.