बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बुधवार 14 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. बता दें, कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का क्रिकेट से भी गहरा नाता रहा हैं.

दीपिका पादुकोण क्रिकेट की शौकीन हैं वह कई बार आईपीएल के मैच देखने भी स्टेडियम में पहुंची हैं. वहीं एमएस धोनी व युवराज सिंह जैसे स्टार क्रिकेटरों के साथ वह अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं.

धोनी को बता चुकी हैं अपना पसंदीदा क्रिकेटर 

जनवरी 2018 के दौरान दीपिका पादुकोण ने एक शूट के दौरान अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर का खुलासा किया था. दरअसल, एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, जब दीपिका अपनी बहन अनिषा के साथ वोग बीएफएफ की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी हैं. उन्होंने कहा था, कि वह एमएस धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं.

बता दें, कि एमएस धोनी भारतीय टीम के सबसे सफलतम कप्तान रहे हैं. दुनिया भर में उनके करोड़ो प्रशंसक हैं और इन्ही प्रशंसको में करोड़ो दिलों में राज करने वाली दीपिका पादुकोण का नाम भी आता हैं.

दीपिका के कारण ही धोनी ने कराये थे अपने छोटे बाल 

बता दें, कि धोनी और दीपिका की लव स्टोरी को लेकर यहाँ तक कहा जाता हैं, कि एमएस धोनी ने अपने छोटे बॉल दीपिका पादुकोण के कहने पर ही कराये थे.

वहीं धोनी ने एक टी-20 मैच के दौरान दीपिका पादुकोण को स्टेडियम में आने का आमंत्रण भी दिया था और इस आमंत्रण को दीपिका ने स्टेडियम में आकर स्वीकार भी किया था.

साल 2007 की जब धोनी और दीपिका के अफेयर की ख़बरें जोरों पर थीं. हालाँकि, जल्द ही दोनों के ब्रेकअप की खबर भी सामने आ गई थी. जहां धोनी अपना ध्यान क्रिकेट में लगाने लगे. वहीं दीपिका ने अपना पूरा ध्यान अपने बॉलीवुड करियर में लगाया

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

SHARE