"खोटा सिक्का काम आ ही गया", आखिरी विकेट लेकर अर्जुन तेंदुलकर ने लूटी महफिल, फैंस ने खास अंदाज में की तारीफ
"खोटा सिक्का काम आ ही गया", आखिरी विकेट लेकर अर्जुन तेंदुलकर ने लूटी महफिल, फैंस ने खास अंदाज में की तारीफ

Arjun Tendulkar: आईपीएल 2023 के जरिए मुंबई इंडियंस के हरफ़नमौला खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू करने का मौका मिल गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ़ उन्हें सूर्यकुमार यादव ने पदार्पण करने का मौका दिया था। इसका उन्होंने फ़ायदा उठाया और धमाकेदार प्रदर्शन का नजराना पेश किया। इसी वजह से उन्हें आईपीएल के 16वें सीजन में दूसरे मैच खेलने का भी अवसर मिला। इस मैच भी वह कमाल के रहे और उन्होंने आईपीएल का अपना पहला विकेट चटकाया। उनकी इस गेंदबाज़ी से फैंस दर्शक काफ़ी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिखे।

अर्जुन तेंदुलकर ने लिया आईपीएल का अपना पहला विकेट

अर्जुन तेंदुलकर

टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट पर 193 रन का टारगेट सेट किया। जवाब में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकामयाब हुई। 20 ओवर खत्म होने से पहले ही हैदराबाद की टीम सिमट गई। हालांकि, इसमें अहम योगदान अर्जुन तेंदुलकर का रहा। जो एसआरएच का 20वां ओवर लेकर आए और इसकी पांचवीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार का विकेट हासिल कर विपक्षी टीम को ऑलआउट कर दिया। जिसकी वजह से मेजबान टीम 19.5 ओवर में 178 रन ही बना सकी और 14 रन से मुकाबला गंवा बैठी। वहीं, ये अर्जुन के आईपीएल करियर का पहला विकेट भी रहा। उनकी इस गेंदबाज़ी से फैंस काफ़ी खुश हुए और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिखे।

यह भी पढ़ें: मैच हाईलाइट्स: 32 चौके- 13 छक्के, हर ओवर में पलटा मैच, अर्जुन ने आखिरी विकेट लेकर मुंबई इंडियंस को दिलाई तीसरी रोमांचक जीत

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 सेकेंड तक हवा में रहा 26 साल का खिलाड़ी, फिर मुँह के बल गिर लपका IPL 2023 का सबसे बेहतरीन कैच

अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन देख खुशी से झूम उठे फैंस