VIDEO: 40 हजार लोगों के आगे रोमांटिक हुए विराट कोहली, कैच लेने के बाद अनुष्का शर्मा को दी 'Flying Kiss',

RCB vs RR: 23 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2023 का 32वां मुकाबला खेला गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस मैच में अपने पति विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचीं। उन्हें मुकाबले में टीम का समर्थन करते हुए देखा गया। इसी बीच राजस्थान की पारी के दौरान दर्शकों को विराट और अनुष्का के बीच एक रोमांटिक पल भी देखने को मिला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है और फैंस इसको पसंद भी कर रहे हैं।

विराट कोहली आए अनुष्का शर्मा को KISS देते हुए नजर

विराट कोहली

एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2023 का 32वां मुकाबला खेला गया। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 190 रन का टारगेट सेट किया। जवाब में इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए उतरी आरआर की टीम को यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पाडिक्कल की जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई।

इन दोनों ही बल्लेबाज़ों ने बेहतरीन बल्लेबाज़ों की। लेकिन 14वें ओवर में हर्षल पटेल ने यशस्वी की पारी का अंत कर दिया। दरअसल, उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद यशस्वी को डाली। उनके द्वारा की गई फुल टॉस गेंद पर बल्लेबाज़ ने लॉन्ग ऑन की बाउंड्री की ओर बडा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन वहां खड़े फील्डर ने बिना कोई गलती करते हुए कैच लपका।

वहीं, उनका कैच पकड़ने के बाद वह दग आउट पर मौजूद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को किस करते हुए दिखे। जबकि अनुष्का उनका इस रिएक्शन को देखने के बाद खुशी से झूमती हुई नजर आईं। ‘विरुषका’ का ये रोमांटिक मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: मैच हाईलाइट्स: 22 चौके- 6 छक्के, राहुल-पांड्या ने ठोकी फिफ्टी, आखिरी ओवर में मोहित शर्मा ने 4 विकेट लेकर गुजरात को दिलाई रोमांचक जीत

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 सेकेंड तक हवा में रहा 26 साल का खिलाड़ी, फिर मुँह के बल गिर लपका IPL 2023 का सबसे बेहतरीन कैच

विराट-अनुष्का के रोमांटिक मोमेंट का वीडियो हुआ वायरल