CSK के खिलाफ फाइनल में 47 गेंदों में 96 रन कूट कर छाए साई सुदर्शन, आ गई मीम्स की बाढ़

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस के ऋद्धिमान साहा और साई सुदर्शन ने धमाकेदार पारी खेली। इन दोनों के आतिशी अर्धशतक ने जीटी के स्कोरबोर्ड पर 200 से ज्यादा रन लगाने में अहम भूमिका निभाई।

टॉस जीतकर एमएस धोनी ने पहले बल्लेबाजी के लिए गुजरात को न्योता दिया। जिसके बाद टीम ने  निर्धारत 20 ओवरों में 214 रन का स्कोर बनाया। फैंस साहा और साई की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए। इसलिए दोनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हुई। लेकिन खास तौर से फैंस ने साई सुदर्शन ने तारीफ़ों का मेला लूट लिया। 

साई सुदर्शन-ऋद्धिमान साहा ने खेली धमाकेदार पारी

साई सुदर्शन

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। जहां टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने आई जीटी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 214 का स्कोर खड़ा किया। इसमें अहम योगदान ऋद्धिमान साहा और साई सुरदर्शन का रहा।

इन दोनों बल्लेबाजों के बल्ले से विस्फोटक पारी देखने को मिली। ऋद्धिमान ने 39 गेंदों पर 54 रन बनाए, जबकि सुदर्शन ने सिर्फ 47 गेंदों का सामना करते हुए 96 रन ठोके। इनके अलावा शुभमन गिल ने 20 गेंदों पर 39 रन और हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों पर 21 रन जड़े। इस बीच फैंस साहा और साई की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए। इसलिए दोनों खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही हुई।

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के बाद कभी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे यह 5 भारतीय दिग्गज, नंबर-3 को माना जाता है मलिंगा से भी घातक

यह भी पढ़ें: गुजरात के लिए शतक जड़कर शुभमन गिल ने विराट को दिया श्रेय, तो ‘रुमर ससुर’ सचिन तेंदुलकर को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा

साई-साहा की फैंस ने की वाहवाही