अंपायर ने दिया KKR का साथ, गुस्से से आग-बबूला हुए मार्करम, बेशर्मी से हंसते रहे नीतीश राणा, देखें VIDEO

4 मई को सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नीतीश राणा बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहें। राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में उन्हें कप्तान एडेन मार्करम ने सस्ते में पवेलियन वापिस भेजा। उन्होंने 42 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, आउट होने से पहले राणा को बड़ा जीवनदान मिला। जिसका वह फायदा उठाने में नाकामयाब रहें। आइए इस लेख के माध्यम से विस्तार में जानते हैं कि क्या है ये पूरा माजरा….

आउट होने से बाल-बाल बचे नीतीश राणा

नीतीश राणा

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी का 10वां ओवर कार्तिक त्यागी लेकर आए। इस ओवर की आखिरी गेंद पर उनका सामना कप्तान नीतीश राणा से हुआ। कार्तिक ने बल्लेबाज़ को चौथे स्टंप पर वाइड यॉर्कर गेंद डाली। जिसपर नीतीश ने ड्राइव करने की कोशिश की। उनके द्वारा बैकवर्ड प्‍वाइंट की ओर फेंके गए शॉट को मयंक मार्कंडे ने कैच लपक ली और अपील की।

लेकिन काफ़ी करीबी मामला होने के कारण फील्ड अंपायर ने इस फ़ैसलों को थर्ड अंपायर के हाथों में सौंप दिया। रिव्यू देखने के बाद पता चला कि बल्ले से लगने के बाद गेंद जमीन पर टप्पा लगकर फील्डर के हाथों में गई थी। जिसकी वजह से उन्हें नॉट-आउट करार दिया गया।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े क्रिकेटर, जिनसे लाइव मैच में पंगे ले चुके हैं विराट कोहली, लिस्ट में टीम में 3 कप्तान का नाम भी है शामिल

KKR ने बनाए 171 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9 विकेट के नुकसान पर 171 रन स्कोरबोर्ड पर लगाई। इस बीच नीतीश राणा ने 42 रन और रिंकू सिंह ने 46 रन की पारी खेली। जेसन रॉय 20 रन और आंद्रे रसल ने 24 रन बनाकर आउट हुए। हर्षित राणा और रहमानुल्लाह गुरबाज़ बिना खाता खोले पवेलियन लौटे, जबकि वेंकटेश अय्यर ने 7 रन, सुनील नरेन ने 1 रन और शार्दुल ठाकुर ने 8 रन बनाए। हैरदारबाद के लिए प्रत्येक गेंदबाज़ ने विकेट हासिल की। भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, एडेन मार्करम और मयंक मार्कंडे के नाम एक-एक विकेट दर्ज हुई, जबकि मार्को यानसेन और टी नटराजन के हाथों दो-दो सफलताऐं लगी।

यहां देखे वीडियो:

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में इन 3 खूबसूरत स्टार किड्स ने बटोरी सुर्खियां, लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर की पत्नी भी शामिल