"अब रोहित को क्रिकेट से...", रोहित शर्मा पर शेन वॉटसन ने विवादित बयान देकर मचाई सनसनी, फॉर्म पर भी बोल गए ऐसा
"अब रोहित को क्रिकेट से...", रोहित शर्मा पर शेन वॉटसन ने विवादित बयान देकर मचाई सनसनी, फॉर्म पर भी बोल गए ऐसा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस समय अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में वह बल्ले से संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान ने आईपीएल 2023 में अब तक केवल एक अर्धशतक लगाया है। रोहित की हालिया खराब फॉर्म के बारे में अपने विचार साझा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने एक बयान देकर सनसनी मचा दी है। आखिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर उन्होंने क्या कुछ कहा है, आइये जानते हैं।

शेन वॉटसन ने रोहित शर्मा पर दिया बयान

Flop in the last four-five years- Shane Watson makes a hard-hitting statement on Rohit Sharma - Crictoday

मालूम हो कि रोहित की मुंबई पलटन पॉइंट्स टेबल में आठवें पायदान पर है। पांच बार की चैंपियन इस सीजन में अपने पहले सात मैचों में चार हार चुकी है। फैंस का मानना है कि रोहित की अगुआई में मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी, इसकी संभावना कम ही है। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन का मानना है कि दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग में मुंबई इंडियंस के कप्तान का प्रदर्शन कई सीजन से कुछ खास नहीं रहा है।

रोहित शर्मा मानसिक रूप से थके हुए है- Shane Watson

"अब रोहित को क्रिकेट से...", रोहित शर्मा पर शेन वॉटसन ने विवादित बयान देकर मचाई सनसनी, फॉर्म पर भी बोल गए ऐसा

शेन वॉटसन ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर’ नाम के यूट्यूब चैनल पर रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा,

“मानसिक ऊर्जा को नियंत्रित करना एक बड़ी चुनौती है। दुनिया भर के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर बहुत क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन भारतीय क्रिकेटर सालभर बिना ब्रेक के क्रिकेट खेलते हैं। अब जबकि रोहित शर्मा भारत के कप्तान भी हैं तो उन पर और भी जिम्मेदारियां हैं। अगर वह मानसिक रूप से थोड़ा थका हुआ है तो आप उसका कारण समझ सकते हैं।”

पिछले चार-पांच साल में वह बल्ले कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ सके- Shane Watson

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि रोहित शर्मा कुछ सीजन से मुंबई के लिए बल्ले से ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं।
शेन वॉटसन ने आगे कहा, ”रोहित शर्मा को उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते देखा है, लेकिन आईपीएल के पिछले चार-पांच साल में वह बल्ले से काफी इनकंसिस्टेंट रहे हैं। यह समझना मुश्किल है क्योंकि जब वह अपने चरम पर होते हैं तो वह दुनिया के सभी महान गेंदबाजों के खिलाफ सफलता प्राप्त करते हैं , चाहे परिस्थितियां कैसी भी हों, लेकिन मुझे पिछले चार-पांच सालों में एक भी साल याद नहीं है, जब वह आईपीएल में अपनी छवि के अनुसार खेले हो ।”

यह भी पढ़ें: VIDEO: गेंदबाज की लापरवाही देख एमएस धोनी ने खोया आपा, LIVE मैच में ही जमकर निकाला गुस्सा, तो सहम गया नया-नवेला खिलाड़ी