VIDEO: Arjun Tendulkar के पहला विकेट लेते ही खुशी से चीखती-चिल्लाती दिखीं सूर्या और रोहित की पत्नियां, वायरल हुआ रिएक्शन

Arjun Tendulkar: मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दर्ज कर आईपीएल 2023 (ipl 2023) में जीत की हैट्रिक बना ली है। इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 192 रन बनाए, इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद को 178 रन पर रोक दिया और 14 रन से मैच जीत लिया। इस मैच में कई टॉप मोमेंट्स रहे। उनमें से एक मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में अपना पहला विकेट लेना था। अर्जुन तेंदुलकर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का पहला विकेट लिया और मैच की महफिल लूट ली।

अर्जुन तेंदुलकर कप्तान की उम्मीदों पर खरे उतरे

Arjun Tendulkar

दरअसल, मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला थी, जिसे मुंबई इंडियंस ने 14 रनों से जीत लिया। इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में 20 रन बनाने थे। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा ने आखिरी ओवर के लिए गेंद अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को थमाई। अर्जुन ने इस मौके को दोनों हाथों से लपका और कप्तान की उम्मीदों पर पर खरे उतरे। उन्होंने इस ओवर में काफी किफायती गेंदबाजी की और टीम के लिए एक विकेट भी लिया। उन्होंने 5वीं गेंद पर भुवनेश्वर कुमार का विकेट लिया और विपक्षी टीम को ऑल आउट कर दिया।

सूर्या और रोहित की पत्नियां खुशी से झूमती नजर आईं

जैसे ही अर्जुन ने भुवनेश्वर कुमार का विकेट लिया, वैसे ही स्टैंड में बैठी रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजेह (ritika sajdeh) और सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी (devisha shetty) अपनी सीट पर खुशी से झूमती नजर आई। इनके अलावा मुंबई की पूरी टीम ने अर्जुन को मिलकर बधाई दी और उन्हें गले लगाया। वहीं उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

यहा देखें वीडियो

मैंने सिर्फ अपनी अच्छी लेंथ और लाइन में गेंदबाजी की – अर्जुन तेंदुलकरVIDEO: 5 मिनट में अर्जुन तेंदुलकर ने लूटी महफ़िल, मिला पहला विकेट, तो खुशी से चीखती-चिल्लाती दिखीं सूर्या और रोहित की पत्नियां

अर्जुन ने अपने पहले आईपीएल विकेट के बारे में कहा, “आईपीएल में पहला विकेट हासिल करना जाहिर तौर पर मेरे लिए शानदार रहा। मेरा ध्यान केवल इस बात पर था कि मैं क्या कर सकता हूं। मैंने बस योजना के तहत गेंदबाजी की। मुझे गेंदबाजी पसंद है, मुझे गेंदबाजी करने में खुशी होती है जब कप्तान मुझे बताता है और टीम की योजना पर काम करता है।” सचिन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “हम क्रिकेट के बारे में बात करते हैं, हम खेल से पहले बात करते हैं। चलो रणनीति पर चर्चा करते हैं। वे मुझे बताते हैं कि मैं अभ्यास करता हूं। मैंने सिर्फ अपनी रिलीज पर ध्यान दिया, अच्छी लेंथ और लाइन में अच्छी गेंदबाजी की।”