RCB vs DC: "इससे अच्छा तो पंत बैसाखी से खेल लेगा", RCB से हार के बाद जमकर उड़ा दिल्ली का मजाक
RCB vs DC: "इससे अच्छा तो पंत बैसाखी से खेल लेगा", RCB से हार के बाद जमकर उड़ा दिल्ली का मजाक

RCB vs DC: आईपीएल का 20वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के बीच खेला गया. डेविड वार्नर (David Warner) ने टॉस जीतकर पहले RCB को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की 151 रन ही बना सकीं और RCB ने यह मुकाबला 23 रनों से जीत लिया. वहीं इस मैच मिली शर्मनाक हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

RCB vs DC: दिल्ली को RCB के खिलाफ मिली शर्मनाक हार

Image

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 16वें सीजन में अपने फैंस को निराश किया है. चिन्नास्वामी में खेले गए मुकाबले में DC के बल्लेबाज RCB की गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह ढह गए. 174 रनों का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज के पृथ्वी शॉ बिना खाता खोले आउट हो गए. वह इस सीजन में अभी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. वहीं कप्तान भी 19 रन बनाकर चलते बने.

मिडिल ऑर्डर के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी थी. लेकिन उन्होंने भी आरसीबी के सामने सरेंडर कर दिया. मिचेल मार्श शून्य रन पर आउट हो गए. यश धूल भी 1 रन ही बना सकें. हालांकि मनीष पांडेय ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 रन बनाए लेकिन अपनी टीम की नैय्या पार नहीं लगा सकें.

इस मैच मिली हार के बाद फैंस काफी नाराज है. उन्हें विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की याद आ रही है. अगर पंत खेल रहे होते तो दिल्ली टीम की हालात ऐसी नही होती. फैंस सोशल मीडिया पर दिल्ली हार जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

दिल्ली के बुरे हाल देख फैंस को आई ऋषभ पंत की याद

यह भी पढ़े: फाफ डु प्लेसी के 83 मीटर के छक्के को देख वार्नर ने जमकर बजाई ताली, अपने ही गेंदबाज को छक्के खाते देख खुश हुए कप्तान, वायरल हुआ VIDEO

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...