RCB vs DC: RCB की फ्लॉप बल्लेबाजी से सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, तो जमकर हुई कुलदीप यादव की तारीफ

15 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के बीच आईपीएल 2023 की 20वीं भिड़ंत देखने को मिली। एम० चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए इस मैच में डीसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए आरसीबी ने 6 विकेट के नुकसान पर 175 का लक्ष्य तय किया। इस बीच बैंगलोर के खिलाड़ी कुलदीप यादव की गेंदबाज़ी के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स की पारी खत्म होने के बाद जहां फैंस कुलदीप की तारीफ़ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आए, तो वहीं फ़ाफ़ डु प्लेसिस की टीम ट्रोल होती दिखी।

RCB vs DC: बैंगलोर ने बनाया 174 रन का स्कोर

RCB vs DC

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को फ़ाफ़ डु प्लेसिस और विराट कोहली की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत दिलाई। फ़ाफ़ ने 22 रन की पारी खेली तो कोहली ने अर्धशतक जड़ते हुए 50 रन बनाए। महिपाल लोमरोर और ग्लेन मैक्सवेल ने क्रमशः 26 रन और 24 रन बनाते हुए टीम की पारी को आगे ले गए। इन बल्लेबाज़ों के पवेलियन लौट जाने के बाद कोई भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका और सस्ते में आउट हो गया। हर्षल पेटल 6 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे। दिनेश कार्तिक अपना खाता खोलने में नाकामयाब रहे।

हालांकि, अंतिम ओवरों में अनुज रावत और शाहबाज अहमद की साझेदारी ने RCB की लड़खड़ाती हुई पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 174 तक पहुंचाने में मदद की। इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर कुलदीप यादव बैंगलोर के लिए काल साबित हुए। उन्होंने कातिलाना गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवरों में 23 रन खर्च किए और दो विकेट निकाले। इसमें एक मेडिन ओवर भी रहा। ऐसे में आरसीबी की पारी खत्म होने के बाद जहां फैंस कुलदीप की तारीफ़ में कसीदे पढ़ते हुए नजर आए, तो वहीं फ़ाफ़ डु प्लेसिस की टीम ट्रोल होती दिखी।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 सेकेंड तक हवा में रहा 26 साल का खिलाड़ी, फिर मुँह के बल गिर लपका IPL 2023 का सबसे बेहतरीन कैच

यह भी पढ़ें: VIDEO: अपनी ही छाती पर मारा मुक्का, फिर शेर की तरह दहाड़े, विराट कोहली ने फिफ्टी के बाद रौद्र रूप में मनाया जश्न

RCB vs DC: कुलदीप की हुई तारीफ़ तो बैंगलोर को किया ट्रोल