राशिद खान ने कप्तानी मिलते ही किया करामात, ले डाली IPL 2023 की पहली हैट्रिक, देखें VIDEO

राशिद खान: गुजरात जायंट्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच बीते रविवार यानी 9 अप्रैल को आईपीएल का 13वां मुकाबला खेला गया। इ, रोमांचक मुकाबले में केकेआर की टीम ने आखिरी ओवर में गुजरातकी टीम को 3 विकेट से हार थमाई।हालांकि, इस मैच में जीत गुजरात की झोली में ही थी। लेकिन, रिंकूं सिंह के 5 लगातार छक्को ने गुजरात के खेमे से जीत छीन ली। लेकिन, इसी मैच में राशिद खान ने पारी के 27वें ओवर में एक हैट्रिक  विकेट ली थी। इसका एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राशिद खान ने ली हैट्रिक विकेट

राशिद खान ने कप्तानी मिलते ही किया करामात, ले डाली IPL 2023 की पहली हैट्रिक, वायरल हुआ VIDEO

इस मैच में केकेआर की हार बिल्कुल पक्की लग रही थी। राशिद खान की कमाल की गेंदबाजी ने केकेआर को मैच में वापसी ला गिराया था। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे केकेआर के बल्लेबाज घुटने टेंकते हुए नजर आए। इसी बीच उन्होंने पारी के 17वें ओवर में केकेआर के बल्लेबाजी क्रम की धज्जिया उड़ा कर रख दी। जिसका एक वीडियो वायकरल हो रहा है। दरअसल, राशिद खान ने पारी के 17वें ओवर मेंहैट्रिक विकेट चटकाई।

उन्होंने सबसे पहले ओवर की पहली ही गेंद पर कैरेबियाई देश के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल का विकेट लिया थी। इसके बाद उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर सुनील नरेन को कैच आउट कराया। इसके बाद उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर शार्दूल ठाकूर को अपा शिकार बनाया और अपनी हट्रिक विकेट पूरी की। उन्होंने मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी का मुजायरा पेश किया।

राशिद खान ने की शानदार गेंदबाजी

राशिद खान ने कप्तानी मिलते ही किया करामात, ले डाली IPL 2023 की पहली हैट्रिक, वायरल हुआ VIDEO

राशिद खान ने इस मैच में हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिती में टीम की कमान संभाली थी। लेकिन, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। हालांकि, उन्होंने इस मैच में काफी किफायती गेंदबाजी कर केकेआर के बल्लेबाजो को खूब परेशान किया। राशिद खान ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 37 रन खर्च कर 9.20 के स्ट्राइक रेट से 37 रन दिेए। वहीं उनके नाम आईपीएल के 16वें सीजन की हैट्रिक भी चटकी।