Video: Rashid Khan ने उड़ाया ग्लेन मैक्सवेल का मीडिल स्टंप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टायटंस के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहे IPL 2023 के आखिरी लीग मुकाबले में बैंगलोर के फैंस को ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का जादु देखने के नहीं मिला. मैक्सवेल जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो फैंस में जोश इस बात को लेकर था कि इस महत्वपूर्ण मुकाबले में वे एक बड़ी पारी खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जिस तरह से उन्हें राशिद खान (Rashid Khan) ने आउट किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. आईए उस वीडियो पर नजर डालते हैं.

राशिद ने मैक्सवेल का मीडिल स्टंप उड़ा दिया

Glenn Maxwell

ग्लेन मैक्सवेल फाफ डु प्लेसिस के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए तीसरे नंबर पर आए और आते ही उन्होंने 1 छक्का और 1 चौका लगाया लेकिन पारी की 5 वीं गेंद पर वे राशिद खान की गुगली समझ नहीं सके और राशिद ने सीधे उनका मीडिल स्टंप ही उड़ा दिया. मैक्सवेल (Glenn Maxwell) जहां इस गेंद को देख हैरान थे.

वहीं राशिद (Rashid Khan) के साथ ही गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या काफी खुश नजर आए. मैक्सवेल 5 गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हुए. उनके आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. मैक्सवेल के आउट होने के बाद एक महिला का रिएक्शन भी वायरल है जिसे देखने के बाद लग रहा है जैसे वे कह रही हैं कि इससे न हो पाएगा.

यहां देखें वीडियो – 

मैक्सवेल का प्रदर्शन अच्छा रहा है

Glenn Maxwell

IPL 2023 में ग्लेन मैक्सवेल ने गेंदबाजी में तो कोई खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन बल्लेबाजी उन्होंने बेहतरीन की. 14 मैचों की 14 पारियों में 5 अर्धशतक जड़ते हुए मैक्सवेल ने 400 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 31 छक्के और 29 चौके निकले. उनका सर्वाधिक स्कोर 77 रन रहा है.

मैक्सवेल का IPL करियर

Glenn Maxwell

ग्लेन मैक्सवेल ने जब से IPL खेलना शुरु किया है तब से वे जिस भी फ्रेंचाइजी में रहे हैं, एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं. बात अगर उनके IPL करियर की करें तो उन्होंने अबतक 124 मैचों में 2719 रन बनाए हैं. इस दौरान मैक्सवेल ने 18 अर्धशतक जड़े हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 95 रहा है. मैक्सवेल के बल्ले से 158 छक्के और 226 चौके निकले हैं.

ये भी पढ़ें- “हम अच्छा खेले लेकिन…”, 200 रन बनाने के बाद मुंबई से हार पर तिलमिलाए एडन मार्करम, इन खिलाड़ियों को ठहराया दोषी