VIDEO: पीयूष चावला की गुगली के सामने बेबस हुए विजय शंकर, छक्का मरने के चक्कर में गवा हुए OUT

पीयूष चावला : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 57वां मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (GT vs MI) के बीच खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए गुजरात के खिलाफ 27 रन से जीत दर्ज की। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 218 रन बनाने के बाद गुजरात की पारी को आठ विकेट पर 191 रन बनाकर रोक दिया। इस दौरान गुजरात टाइटंस की पारी का वीडियो वायरल हो रहा है। आइए सबसे पहले आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है

पीयूष चावला की गुगली में फसे विजय शंकर

Vijay Shankar smashes a 24-ball fifty to seal the deal for GT vs KKR

दरअसल, मुंबई से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद खराब रही। गुजरात का हाल यह था कि 50 रन की पहली टीम के तीन विकेट गिर चुके थे। मुंबई के युवा गेंदबाज आकाश मधवाल ने ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल को पवेलियन भेजा, जबकि हार्दिक पंड्या को जेसन बेहरेनडॉर्फ ने 4 रन पर आउट कर दिया।

हार्दिक के बाद मैदान पर आए विजय शंकर (Vijay Shankar)। विजय ने आते ही आक्रामक खेलना शुरू कर दिया। ऑलराउंडर ने 13 गेंदों में छह चौकों की मदद से 29 रन बनाए। ऐसे मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद अपने पीयूष चावला (piyush chawla) को थमाई। पीयूष भी रोहित के फैसले पर खरा उतरा। उन्होंने पहली ही गेंद पर विजय को अपना शिकार बना लिया पीयूष ने विजय के लिए ऐसी गुगली डाली, जिसे वह बिल्कुल नहीं समझ पाया।

चावला ने अपने स्पेल की पहली ही गेंद पर जो गेंद फेंकी, उसे शंकर पढ़ नहीं पाए। जैसे ही गेंद अंदर के किनारे से टकराती है, वह आगे की ओर रक्षात्मक शॉट लगाता है, और गेंद उसके बल्ले के किनारे से टकराती है, जिसके बाद उसे बोल्ड कर दिया जाता है। इस मैच का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

राशिद खान ने अपने बल्ले से ऐतिहासिक पारी खेली

Suryakumar Yadav, Rashid Khan, IPL 2023

हालांकि विजय शंकर के आउट होने के बाद राशिद खान के अलावा गुजरात का एक भी बल्लेबाज मैदान पर नहीं टिक सका। बता दें कि इस मैच में राशिद खान ने अपने बल्ले से ऐतिहासिक पारी खेली थी। 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए राशिद खान ने 32 गेंदों पर 79 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 10 छक्के लगाए। राशिद खान ने इस दौरान एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर पैट कमिंस का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 8वें नंबर पर आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी पारी खेली। लेकिन उनकी पारी गुजरात टेटन्स को जीत नहीं दिला सकी।