PBKS vs MI: टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने चुनी गेंदबाजी, अर्जुन तेंदुलकर को लेकर आया बड़ा अपडेट

PBKS vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 46 वां मुकाबला मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है. मुंबई और पंजाब दोनों ही अपने आखिरी मुकाबले जीतकर पहुँची हैं. मुंबई ने जहां राजस्थान को हराया था वहीं पंजाब ने अपने पिछले मैच में चेन्नई को उसी के घर में हराया था. पंजाब के लिए सीजन का ये 10वां मैच है जबकि मुंबई के लिए ये नौवां मैच है. दोनों ही टीमें पिछले मैच की जीत को मोहाली में बरकरार रखना चाहेंगी.

PBKS vs MI: टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी मुंबई

टॉस के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन मोहाली के ग्राउंड में पहुँचे. शिखर धवन ने टॉस का सिक्का उछाला जो मुंबई के पक्ष में गिरा. टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. इसके साथ ही रोहित की ओर से प्लेइंग एलेवन में एक बड़ा बदलाव करते हुए राइली मेरेडिथ को बाहर कर भारतीय युवा आकाश मढ़वाल को मौका दिया है।

वहीं लगातार 2 मैचों से अर्जुन तेंदुलकर को बाहर रक दिया गया है। दूसरी ओर पंजाब की ओर से 2 बड़े बदलाव किए गए हैं, जिसके तहत अथर्व तयडे को बाहर करते हुए मैथ्यू शॉर्ट को मौका दिया गया है। साथ ही सिकंदर रजा को इम्पैक्ट प्लेयर की लिस्ट में डाल दिया है।

PBKS vs MI: दोनों टीमों की प्लेइंग XI

पंजाब किंग्स प्लेइंग XI

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, लियाम लिविंगस्टोन, मैथ्यू शॉर्ट, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, नेथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह. ऋषि धवन

मुंबई इंडियंस प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहाल वढेरा, जोफ्रे आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, अरशद खान

PBKS vs MI: हेड टू हेड

PBKS vs MI: टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने चुनी गेंदबाजी, अर्जुन तेंदुलकर को लेकर आया बड़ा अपडेट, शिखर ने सिकंदर को दिया झटका

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल के इतिहास में अबतक 30 मैच खेले गए हैं. पंजाब और मुंबई दोनों ने 15-15 मैच जीते हैं. मोहाली में भी इन दोनों टीमों के बीच 10  मैच हुए हैं जिसमें जीत का आंकड़ा 5-5 रहा है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: मैच से पहले एमएस धोनी ने दिखाई दादागिरी, कैमरामैन पर फेंकी टी शर्ट, देखने लायक था रिएक्शन